कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन को परेशान कर रही फैन रेणुकास्वामी की आत्मा? डर से मारने लगते हैं चीखें
Advertisement
trendingNow12459887

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन को परेशान कर रही फैन रेणुकास्वामी की आत्मा? डर से मारने लगते हैं चीखें

Renukaswamy Murder Case: बेल्लारी जेल के एक सूत्र के मुताबिक, जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ने दावा किया है कि उनके द्वारा हत्या किए गए फैन रेणुकास्वामी की आत्मा उन्हें जेल में परेशान कर रही है. दर्शन का ये दावा है कि वो रोज रेणुकास्वामी की आत्मा से परेशान हो रहे हैं.

Kannada Superstar Darshan

Kannada Superstar Darshan: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन पिछले कई महीनों से एक हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. इसी बीच जेल में बंद एक्टर ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने अपने जिस फैन रेणुकास्वामी की हत्या की थी उसकी आत्मा उन्हें परेशान कर रही है. ये जानकारी बेल्लारी जेल के सूत्रों ने दी है. वहीं, दर्शन की जमानत याचिका की सुनवाई शुक्रवार को होगी. उनके वकील के जरिए बताया गया है कि अगर उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई जाती है, तो वे अधिकारियों से मांग करेंगे कि उन्हें वापस बेंगलुरु जेल भेज दिया जाए. 

सूत्रों के मुताबिक, सुपरस्टार दर्शन ने जेल अधिकारियों से कहा है कि उन्हें अपने एक करीबी फैन की हत्या का डर लग रहा है. उन्होंने शिकायत की है कि मारे गए रेणुकास्वामी की आत्मा उनके सपनों में आती है और उन्हें परेशान करती है. दर्शन ने अधिकारियों से ये भी कहा कि वे इस समस्या से काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं और उनके लिए इस स्थिति से निपटना उनके लिए बहुत मुश्किल हो रहा है, क्योंकि वे अपनी कोठरी में अकेले रहते हैं और डर के मारे सही से सो नहीं पा रहे. जेल के सूत्रों ने इस मामले में कई चौंकाने वाले दावे भी किए हैं. 

दर्शन को परेशान कर रही फैन रेणुकास्वामी की आत्मा?

इतना ही नहीं, सूत्रों ने ये भी दावा किया कि उन्हें तड़के दर्शन की चीखें भी सुनाई दी थीं. सूत्रों के मुताबिक, दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने उनके लिए मंदिर में पूजा भी की और इस घटना के बाद उनके लिए खास प्रार्थना भी की. दर्शन को उनके दोस्तों के साथ बेंगलुरु सेंट्रल जेल में रखा गया था, लेकिन वहां से उनको VIP ट्रीटमेंट की तस्वीरें लीक होने के बाद उन्हें अलग जेल में बंद कर दिया गया था. अब वे बेल्लारी जेल में अपने दिन काट रहे हैं. जहां वे फैन रेणुकास्वामी की आत्मा द्वारा परेशान होने का दावा कर रहे हैं.

शुक्रवार को होगी एक्टर की जमानत याचिका पर सुनवाई 

बेल्लारी जेल के अधिकारियों ने कोई जोखिम न लेते हुए उन्हें एक छोटी सी कोठरी में अलग रखा है और उनकी किसी से कोई भी मुलाकात नहीं हो सकती. अधिकारियों ने उनकी सुविधाओं की मांग को भी खारिज भी कर दिया है और उन्हें केवल अदालत के सुझावों के बाद ही सुविधाएं देने की अनुमति दी गई गै. दर्शन के बेटे ने हाल ही में अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ जेल में उनसे मुलाकात की थी. इस बीच, अदालत जेल में बंद स्टार की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगी.

बेंगलुरु जेल में वापस जाना चाहते हैं सुपरस्टार

सूत्रों ने मुताबिक, दर्शन को पीठ दर्द की शिकायत है और एक ऑर्थोपेडिक सर्जन ने उसे बेल्लारी जेल में देखा था और सुझाव दिया था कि उसे स्कैन करवाना चाहिए और उसे सर्जरी की भी जरूर पड़ सकती है. दर्शन जेल अधिकारियों से अनुरोध कर रहे हैं कि उन्हें सही इलाज के लिए बेंगलुरु जेल में वापस भेज दिया जाए. उसके वकील इस संबंध में दलीलें पेश करेंगे और न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने की स्थिति में दर्शन को बेंगलुरु जेल में स्थानांतरित करने के लिए अदालत के समक्ष दलील दे सकते हैं.  

न्यूज सोर्स- इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news