Rajinikanth की फिल्म ‘लाल सलाम’ में Kapil Dev का कैमियो, आखिर निभाएंगे कौन सा किरदार!
Advertisement
trendingNow11701579

Rajinikanth की फिल्म ‘लाल सलाम’ में Kapil Dev का कैमियो, आखिर निभाएंगे कौन सा किरदार!

Kapil Dev Cameo in Lal Salaam: रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म लाल सलाम को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं अब खबर है कि इस फिल्म में कपिल देव भी कैमियो में नजर आने वाले हैं. ताजा तस्वीरें सामने आने के बाद ये खबर और पक्की हो गई है.

Rajinikanth की फिल्म ‘लाल सलाम’ में Kapil Dev का कैमियो, आखिर निभाएंगे कौन सा किरदार!

Rajinikanth and Kapil Dev: रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार हैं जिन्हें सिनेमा के भगवान का दर्जा दिया जाता है. इनके साथ काम करने की इच्छा तो आम से लेकर खास तक हर किसी की होती है. इन दिनों रजनीकांत (Rajnikanth) अपनी फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) को लेकर चर्चा में हैं जिससे जुड़ी अब लेटेस्ट अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक कपिल देव भी लाल सलाम का हिस्सा बनने जा रहे हैं. कपिल देव (Kapil Dev) बाकायदा इसके लिए शूटिंग भी कर रहे हैं. शूटिंग सेट से रजनीकांत ने कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं. 

रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
अभिनेता रजनीकांत ने अपने ट्विटर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कपिल देव के साथ खड़े दिख रहे हैं. रजनीकांत ने व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है तो वहीं कपिल कैजुअल से लुक में हैं यानि नॉर्मल टीशर्ट और लोअर. दोनों आपस में किसी बात पर चर्चा भी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये सेट से ही फोटो ली गई है. लाल सलाम के इन सीन्स की शूटिंग मुंबई में हो रही है. 

हालांकि सवाल ये कि आखिर कपिल देव किस किरदार में नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर के रोल में ही कपिल देव इस फिल्म में दिखेंगे. इस फिल्म की बात करें तो फिलहाल ज्यादा कुछ जानकारी इसे लेकर रिवील नहीं किया जा रही है. इस फिल्म का पोस्टर बीते साल रिलीज किया गया था. खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या कर रही हैं. 

कपिल पहले भी कर चुके हैं कैमियो
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब कपिल देव किसी फिल्म में कैमियो करने जा रहे हों बल्कि इससे पहले भी वो कई बार सिल्वर स्क्रीन पर थोड़ी देर के लिए ही सही मगर दिख चुके हैं. वो 83 में दिखे थे तो साथ ही सलमान, अक्षय और प्रियंका की फिल्म मुझसे शादी करोगी में भी उनका कैमियो था.   

Trending news