क्‍या टीवी पर नहीं दिखेगा कपिल शर्मा का नया शो 'Family Time With Kapil Sharma'?
Advertisement

क्‍या टीवी पर नहीं दिखेगा कपिल शर्मा का नया शो 'Family Time With Kapil Sharma'?

अब खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा का यह नया शो 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा' भी बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो का पिछले हफ्ते एक भी एपिसोड टेलिकास्‍ट नहीं हो सका.

कपिल शर्मा का शो 'फैमली टाइम विद कपिल' 24 मार्च को सोनी चैनल पर शुरू हुआ था.

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा टीवी के एक ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्‍होंने इंडियन टेलीविजन में कॉमेडी का एक पूरा नया दौर शुरू किया. लेकिन अब कपिल के साथ जो हो रहा है, वह भी शायद ही किसी टीवी स्‍टार के साथ इससे पहले हुआ है. पिछले साल बंद हुए कपिल के कॉमेडी शो के बाद उनके फैन्‍स काफी बेचैनी से कपिल के शो का इंतजार कर रहे थे. 24 मार्च को शुरू हुए कपिल शर्मा के शो के अभी तक सिर्फ 3 ही एपिसोड प्रसारित हुए हैं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा का यह नया शो 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा' भी बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो का पिछले हफ्ते एक भी एपिसोड टेलिकास्‍ट नहीं हो सका. कपिल ने अभी इस इस शो के लिए कोई नया एपिसोड शूट नहीं किया है. सोनी चैनल इस शो के टाइम स्‍लॉट में 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड टेलिकास्‍ट कर रहा है.

दरअसल कपिल शर्मा लगातार इस शो के कई शूट कैंसल कर चुके हैं. इंडियन एक्‍सप्रेस ने शो से जुड़े एक सूत्र के हवाले से दी रिपोर्ट में लिखा है, 'कपिल के नए शो का पहला एपिसोड बिलकुल भी अपने पुराने शो जैसा नहीं था. बल्कि यह 90 के दशक के किसी गेम शो जैसा था जिसमें काफी चीजें इधर-उधर थीं. टीआरपी चार्ट पर भी शो ज्‍यादा अच्‍छा नहीं कर पाया था. यहां तक की अपने पर्सनल ईशू के चक्‍कर में कपिल को रानी मुखर्जी वाला शो भी कैंसल करना पड़ा था, जिसने हमें बीच में फंसा दिया.'

fallback

इसके अलावा मुसीबत यह है कि चैनल के पास कपिल के शूट किए हुए एपिसोड भी नहीं हैं, जिन्‍हें वह शूट कैंसल होने की स्थिति में टीवी पर ऑनएयर कर सकें. ऐसे में चैनल इस शो को होल्‍ड पर रखने यानी कुछ समय के लिए रोकने का फैसला लेने के बारे में सोच रहा है. ऐसे में अप्रैल में इस शो का कोई एपिसोड शायद टीवी पर नजर नहीं आएगा. इस रिपोर्ट के अनुसार चैनल के सूत्रों का कहना है कि थोड़े समय बाद अगर कपिल अच्‍छा महसूस करेंगे तो हम शो फिर से शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news