प्रधानमंत्री से मिले कॉमेडियन कपिल शर्मा, कहा- 'मोदी जी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया. इस दौरान फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों ने पीएम से मुलाकात की.

प्रधानमंत्री से मिले कॉमेडियन कपिल शर्मा, कहा- 'मोदी जी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल है'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुलाकात.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया. इस दौरान फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों ने पीएम से मुलाकात की. इनमें मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा भी शामिल थे. कॉमेडी किंग ने पीएम मोदी के साथ अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.  

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर अच्छा लगा और देश और फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति को लेकर आपसे हमें अच्छे विचार जानने को मिले. मैं यही कहना चाहूंगा कि आपके पास भी बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है.''

टीवी की दुनिया के फेमस सितारे कपिल शर्मा की तरफ से जारी इस तस्वीर में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' धारावाहिक के फेमस किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी नजर आए. साथ ही फोटो फ्रेम में गीतकार प्रसून जोशी भी दिख रहे हैं.

डायरेक्टर एकता कपूर ने भी अपने पिता और गुजरे जमाने के मशहूर अभनेता जितेंद्र और पीएम मोदी की मुलाकात का फोटो भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ''मेरे पिता माननीय प्रधानमंत्री जी के बड़े प्रशंसक हैं...और आज उन्होंने उनसे (पीएम) मुलाकात की.''

PM मोदी पर भी छाया 'उरी' का जादू, फिल्मी हस्तियों से पूछा- How's the Josh?
पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर मौजूद फिल्मी हस्तियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है. इस दौरान पीएम ने अपने भाषण में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म का डायलॉग भी बोला. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से पूछा- हाऊ इज द जोश? तुरंत जवाब में कलाकारों ने कहा- हाई सर. हालिया रिलीज फिल्म में यह नारा सेना के जवानों में जोश भरने के लिए इस्तेमाल किया गया है.