कपिल की बेटी को देख पोस्ट पर उमड़े सेलेब्स, रणवीर सिंह के साथ इन्होंने भी दी बधाई!
Advertisement

कपिल की बेटी को देख पोस्ट पर उमड़े सेलेब्स, रणवीर सिंह के साथ इन्होंने भी दी बधाई!

 हिना खान, एली अवराम, नीती मोहन, नेहा कक्कड़ और कश्मीरा शाह के साथ कई सेलेब्रिटीज के कमेंट्स कपिल की तस्वीर पर नजर आ रहे हैं. सभी उनकी बेटी को ढेरों आशीर्वाद और दुआएं दे रहे हैं. 

कपिल की बेटी को देख पोस्ट पर उमड़े सेलेब्स, रणवीर सिंह के साथ इन्होंने भी दी बधाई!

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  हाल ही में पिता बने. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बेटी (Kapil Sharma Daughter) को जन्म दिया था. 10 दिसंबर के बाद आज कुछ घंटे पहले कपिल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीरें शेयर कीं. जिसके बाद से लगातार उनके फैंस उनकी बेटी को दुआएं दे रहे हैं. वहीं अब तुरंत बाद ही कपिल ने दोबारा अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करके उसके नामकरण की जानकारी भी अपने फैंस को दे दी है. 

अब बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओये यार... कपिल', अर्चना पूरनसिंह ने इस नन्हीं परी को काफी दुआएं दी हैं. इनके साथ हिना खान, एली अवराम, नीती मोहन, नेहा कक्कड़ और कश्मीरा शाह के साथ कई सेलेब्रिटीज के कमेंट्स कपिल की तस्वीर पर नजर आ रहे हैं. सभी उनकी बेटी को ढेरों आशीर्वाद और दुआएं दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” #gratitude

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बीती शाम कपिल शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील कर दिया है. कपिल-गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) रखा है. 

कपिल ने इस पोस्ट पर दो तसवीरें शेयर की हैं. जिसमें एक में सिर्फ कपिल की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में कपिल और गिन्नी अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में कपिल ने लिखा है, 'मेरे दिल के टुकड़े अनायरा शर्मा से मिलिए.'

अब इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स के कमेंट बता रहे हैं कि कपिल की बी-टाउन में कितनी ज्यादा दोस्ती है. तकरीबन सभी सेलेब्रिटीज उन्हें अपना खास दोस्त मानते हैं शायद इसलिए ही सभी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उनके शो को चुनते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह भी देखें -

Trending news