कपिल शर्मा ने किया बेटी का नामकरण, फिर शेयर की फोटो और बोले- 'मेरे दिल के टुकड़े...'

आज कुछ घंटे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीरें शेयर कीं, वहीं अब तुरंत बाद ही कपिल ने दोबारा अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करके उसके नामकरण की जानकारी भी अपने फैंस को दे दी है. 

कपिल शर्मा ने किया बेटी का नामकरण, फिर शेयर की फोटो और बोले- 'मेरे दिल के टुकड़े...'

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  हाल ही में पिता बने. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बेटी (Kapil Sharma Daughter) को जन्म दिया था. 10 दिसंबर के बाद आज कुछ घंटे पहले कपिल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीरें शेयर कीं. जिसके बाद से लगातार उनके फैंस उनकी बेटी को दुआएं दे रहे हैं. वहीं अब तुरंत बाद ही कपिल ने दोबारा अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करके उसके नामकरण की जानकारी भी अपने फैंस को दे दी है. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की बेटी की पहली तस्वीर के बाद अब इस नन्ही परी का नाम भी सामने आ चुका है. कपिल शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील कर दिया है. कपिल-गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) रखा है. देखिए ये क्यूट तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” #gratitude

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने इस पोस्ट पर दो तसवीरें शेयर की हैं. जिसमें एक में सिर्फ कपिल की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में कपिल और गिन्नी अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में कपिल ने लिखा है, 'मेरे दिल के टुकड़े अनायरा शर्मा से मिलिए.'

कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से दो दिन पहले ही पिता बने थे. (10 दिसंबर) को उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था. कपिल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था, "बेटी पाकर धन्य हूं. आपका आशीर्वाद चाहिए. सभी को प्यार. जय माता दी."

 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें