Kapil Sharma Wife Ginni: मुसीबत से कपिल शर्मा को बचाने के लिए देर रात गिन्नी करती हैं ये काम, खुद किया खुलासा
Advertisement

Kapil Sharma Wife Ginni: मुसीबत से कपिल शर्मा को बचाने के लिए देर रात गिन्नी करती हैं ये काम, खुद किया खुलासा

Kapil Sharma ने वाइफ गिन्नी को लेकर ऐसी बात बताई है जो शायद ही आपको इससे पहले पता हो. कपिल ने कहा कि मुझसे दोबारा गलती ना हो जाए इसी वजह से देर रात गिन्नी हमेशा इस काम को जरूर करती हैं.

गिन्नी और कपिल शर्मा

Kapil Sharma Wife Ginni Chatrath: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के अलावा विवादों की वजह से भी लाइमलाइट में काफी रहते हैं. कई बार कपिल ने पहले ड्रिंक करके सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे ट्वीट किया कि उससे खूब बवाल मचा.यहां तक कि कपिल का करियर भी बीच में डगमगा गया था. लेकिन हाल में कपिल शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ड्रिंक करके ट्वीट करने की गलती रिपीट ना हो उसके लिए उनकी वाइफ गिन्नी क्या करती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

गिन्नी करती हैं ये काम
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए. कपिल ने कहा कि 'मैं पुरानी गलतियां फिर से दोहरा ना दूं इसका खास ध्यान रखती हैं. इसी वजह से मैंने सोशल मीडिया पर हर चीज को पोस्ट करना बंद कर दिया.' इसके साथ ही गिन्नी के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा कि 'गिन्नी बहुत ज्यादा स्मार्ट है. जब भी मैं रात के साढ़े ग्यारह बजे के आसपास ड्रिंक करता हूं तो वो मेरा फोन अपने पास रख लेती हैं. उसको पता है फिर कुछ पंगा ना हो जाए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

 

 

 

2016-17 काफी रहा बुरा
कपिल शर्मा के लिए साल 2016 से 17 के बीच का वक्त काफी ज्यादा मुश्किल भरा था. कपिल ना केवल डिप्रेशन से जूझ रहे थे बल्कि ड्रिंक करना भी काफी ज्यादा शुरू कर दिया था. इसी दौरान ड्रिंक के नशे में कपिल ने ऐसे-ऐसे ट्वीट कर दिए थे कि खूब बवाल मचा था. आपको बता दें, कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इस वक्त काफी अच्छा चल रहा है. शो में आए दिन कोई ना कोई सितारे फिल्म को प्रमोट करने आते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में डिलीवरी ब्वॉय की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. ये 17 मार्च को रिलीज होगी.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news