पुलवामा हमले पर बोले कपिल शर्मा, 'आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए'

कपिल शर्मा ने कहा कि हम सब चीजों में सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी एक स्थाई समाधान की जरूरत है. 

पुलवामा हमले पर बोले कपिल शर्मा, 'आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पुलवामा अटैक के बाद अपने विवादास्पद बयान से जनता के निशाने पर आए पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा शो में भाग लेने को लेकर कपिल शर्मा ने स्थिति स्पष्ट की है कपिल शर्मा का कहना है कि अभी नवजोत सिंह सिद्धू कि कुछ और कमिटमेंट है इसीलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं. मौजूदा वक्त में नवजोत सिंह सिद्धू हमारे साथ नहीं है. 

बता दें कि कपिल शर्मा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आर्ट ऑफ लिविंग की ड्रग फ्री इंडिया की चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए आए थे. कपिल शर्मा ने कहा कि हालांकि यह बहुत छोटी चीजें हैं या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना यह है कि किसी को बैन करना नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का ईलाज नहीं है, एक स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा. 

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने पर कपिल शर्मा ने कहा कि हम सब चीजों में सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी एक स्थाई समाधान की जरूरत है. पुलवामा में जिन लोगों ने कायराना तरीके से हमारे जवानों को शहीद किया है उनको ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए जिसमें पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें