लगातार गिरती जा रही है 'द कपिल शर्मा शो' की रेटिंग, क्या लोगों को दिलों से उतर रहे हैं कप्पू?
Advertisement
trendingNow1325687

लगातार गिरती जा रही है 'द कपिल शर्मा शो' की रेटिंग, क्या लोगों को दिलों से उतर रहे हैं कप्पू?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस झगड़े के बाद से कपिल शर्मा के बुरे दिन भी शुरू हो गए.

टीआरपी रेटिंग में लगातार फिसलता जा रहा कपिल शर्मा का शो

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस झगड़े के बाद से कपिल शर्मा के बुरे दिन भी शुरू हो गए.

'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेंगे सलमान खान?

लोगों में कपिल की नापसंदगी बढ़ती जा रही है. इस झगड़े के बाद सोशल मीडिया पर भी कपिल की काफी आलोचना हुई. खबरें आई कि कपिल के शो में अब दम नहीं रहा और लोग बिना डॉ. गुलाटी के इस शो को देखने में कोई इंटरेस्ट नहीं ले रहे हैं, जिस कारण शो की टीआरपी भी लगातार फिसलती जा रही है. 

VIDEO : कॉमेडियन अभिजीत गांगुली का आरोप, 'कपिल शर्मा शो' में चोरी के चुटकुलों से हंसाते हैं

हालांकि, अभी तक कपिल शर्मा के शो को सलमान के शो या फिर सुनील ग्रोवर के शो से रिप्लेस होने की कोई पक्की खबर नहीं आई है, लेकिन कपिल के शो की टीआरपी गिरावट लगातार जारी है. 

VIDEO : 100वें एपिसोड के जश्न में छलका कपिल का दर्द, बोले- 'जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया'

बता दें कि तकरीब एक महीना पहले (कपिल-सुनील के झगड़े से) तक कपिल का शो बड़े से बड़े स्टार्स और सेलिब्रिटीज के लिए अपने नए प्रोजेक्ट्स और फिल्मों को प्रमोट करने का सबसे बेहतर मंच हुआ करता था. लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े हुए के बाद से ही अब सितारे भी इस शो से दूरी बनाने लगे हैं.

सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल शर्मा पर बड़ा बयान, कप्पू बोले- नाराज हैं डॉ. गुलाटी

बता दें कि कपिल और सुनील के विवाद के चलते 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी के मामले में भारी गिरावट पर पहुंच गया है. टीआरपी देने वाली संस्था बार्क के अनुसार कपिल शर्मा के शो पर इस विवाद से पहले 7 मिलियन इंप्रेशन मिलते थे, लेकिन बीते एक महीने में गिरावट के चलते अब कपिल शर्मा के शो को से 3.9 मिलियन इंप्रेशन ही मिले हैं.

सुनील ग्रोवर का नया शो, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा करेंगे कमबैक!

एक समय था जब कपिल के शो ने न केवल कई लोगों के दिलों पर राज किया करता था बल्कि टीआरपी रेटिंग में भी सबसे आगे रहता था. लेकिन अब कपिल का समय बदल चुका है और ‘नच बलिए 8’, ‘सा रे गा मा पाल चैंप्सट जैसी अन्य रिएलिटी शो टीआरपी के मामले में कपिल शर्मा को चुनौती देने लगे हैं.

हाल ही में कपिल शर्मा के शो ने पिछले हफ्ते अपने 100 एपिसोड पूरे करने का जश्न तो मना लिया है पर अब यह शो पहले की तरह लोगों को अपनी और नहीं कर पा रहा है.

ऋषि कपूर ने कपिल-सुनील से कहा- मिल जाओ यारों, डॉ. गुलाटी ने जोड़े हाथ

'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी गिरने के साथ-साथ कपिल की लोकप्रियता भी कम होती जा रही है. बता दें कि मेलबर्न से मुंबई आ रही फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई की थी, जिसके बाद से सुनील ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद कर दी है. सुनील के साथ ही चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल के शो का बॉयकाट कर दिया था.

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

इसके बाद खबरें आई कि कई बॉलीवुड सितारे भी कपिल के शो से किनारा करने लगे हैं. खबरें ये भी आ रही हैं कि चैनल कपिल का शो बंद करके सुनील ग्रोवर का नया शो लाने की फिराक में है. ऐसे में लग रहा है कि कपिल के मुकाबले सुनील की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. कपिल भी अपने शो में ग्रोवर को मिस कर रहे हैं और इस बात का ऐलान उन्होंने नेशनल टीवी पर भी किया. 

Trending news