जानिए, कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो को लेकर क्या बोले?
Advertisement
trendingNow1284490

जानिए, कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो को लेकर क्या बोले?

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने नए शो को लेकर चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने एक टीवी न्यूज चैनल पर कहा है कि गणपति बप्पा की मेहर रहेगी हमारे ऊपर भी। बहुत ही अच्छा शो लेकर आ रहे हैं और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगा।

जानिए, कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो को लेकर क्या बोले?

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने नए शो को लेकर चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने एक टीवी न्यूज चैनल पर कहा है कि गणपति बप्पा की मेहर रहेगी हमारे ऊपर भी। बहुत ही अच्छा शो लेकर आ रहे हैं और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगा।

 

गौर हो कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जब से बंद हुआ था, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी चैनल पर कोई नया शो लेकर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। कपिल के इस शो में सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी दिखेंगे। गौर हो कि यह सभी कलाकार ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी उनके साथ हुआ करते थे। 

 

कपिल का कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बहुत हिट हुआ था और इस शो ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को स्टार बना दिया था। लेकिन जनवरी में यह शो बंद हो गया । कपिल शर्मा का शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल 24 जनवरी 2016 को आखरी बार टेलीकास्ट किया गया था। फिलहाल यह शो कॉमेडी नाईट लाइव के नाम से आता है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

Trending news