दिल्ली मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, लोगों को दी ये मजेदार सलाह!

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ दिल्ली मैट्रो से सफर करते हुए इवेंट में पहुंचे. उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं... 

दिल्ली मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, लोगों को दी ये मजेदार सलाह!

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली कभी अपनी सर्दी तो कभी अपने भयंकर ट्रैफिक के कारण चर्चा में रहती है. ये भी कई बार हुआ है कि बॉलीवुड के सितारे ट्रैफिक के कारण इवेंट्स में भी देर से पहुंचते हैं. इन्हीं परेशानियों से बचने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक डिफरेंट तरीका निकाला. जी हां! कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ दिल्ली मैट्रो से सफर करते हुए इवेंट में पहुंचे. उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

दिल्ली मैट्रो की ये तस्वीरें खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिसमें वह अपनी टीम और सुमोना चक्रवर्ती के साथ दिल्ली मेट्रो में खड़े हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अपने फैंस को एक मजेदार सलाह भी दी है. अब ये तस्वीर और कपिल की सलाह दोनों ही जमकर वायरल हो गए हैं. देखिए कपिल की ये फोटोज...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No need to stay in #traffic anymore take a #metro winters

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल्ली के ट्रैफिक और सर्दी का जिक्र किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है, दिल्ली मेट्रो लें... दिल्ली की सर्दी.' जिसके बाद लोग अब इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा के सितारे काफी बुलंदियों पर चल रहे हैं. वह हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. साथ ही सालों बाद उनके और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह होती नजर आ रही है. लंबे समय बाद सोहेल खान की बर्थडे पार्टी पर सलमान खान के साथ दोनों कॉमेडियन एक फ्रेम में नजर आए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें