क्या कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो में फिर आने वाले हैं 'डॉ मशहूर गुलाटी'?

कपिल शर्मा (kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमिक कैमिस्ट्री को पसंद करने वालों के लिए लंबे अरसे से इन लोगों का झगड़ा खत्म होने का इंतजार है...

क्या कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो में फिर आने वाले हैं 'डॉ मशहूर गुलाटी'?

नई दिल्ली: कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा (kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमिक टाइमिंग और दोनों की कैमिस्ट्री को पसंद करने वालों के लिए लंबे अरसे से इन लोगों का झगड़ा खत्म होने का इंतजार है. वहीं अब सुनील ग्रोवर की कुछ तस्वीरें इस बात की ओर इशारा कर रही हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर को अपने मशहूर किरदार 'डॉ माशूर गुलाटी' (Dr Mashoor Gulati) के गेटअप के लिए तैयार होते हुए देखा गया है. 

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपने फेमस कैरेक्टर 'डॉ. मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati)'में ट्रांसफॉर्म होते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से लोगों ने उनके यह सवाल पूछना शुरू कर दिया कि वह किस एपिसोड से कपिल के शो में नजर आने वाले हैं. देखिए यह तस्वीर... 

इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें कॉमेडियन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में अपने आप को फेमस किरदार 'डॉ. मशहूर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati)'में बदलते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में सुनील को विग और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है. कॉमेडियन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुझे कोई और किरदार निभाना पसंद है ... यह एक ऐसा खूबसूरत अनुभव है जिसे मैं पाने सक्षम हूं."

बता दें कि सुनील ग्रोवर को अंतिम बाद 2017 में कपिल के शो में इस किरदार को निभाते देखा गया था. तबसे आज तक उन्होंने इस किरदार को नहीं निभाया है. वहीं कुछ ही दिन पहले सुनील 'बिग बॉस 13' में अपने यादगार कैरेक्टर 'गुत्थी' में नजर आए थे. 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें