किस हद तक जाएगा कपिल-सुनील का झगड़ा, 'नानी' को टि्वटर पर किया अनफॉलो
Advertisement

किस हद तक जाएगा कपिल-सुनील का झगड़ा, 'नानी' को टि्वटर पर किया अनफॉलो

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा किस हद तक जाएगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में हुए इस झगड़े के बाद से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है. 

कपिल शर्मा ने अली असगर को टि्वटर पर किया अनफॉलो (PIC : Twitter)

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा किस हद तक जाएगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में हुए इस झगड़े के बाद से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है. 

सुनील ग्रोवर से अब भी आगे हैं कपिल शर्मा, ये रहा सबूत

फ्लाइट में हुए झगड़े के मीडिया में आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ही सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी, लेकिन वे नहीं माने. सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया. ग्रोवर के सपोर्ट में चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो से बॉयकाट कर लिया. कुछ वक्त पहले तक कपिल अपने साथी कलाकारों को मनाने की कोशिश में जुटे हुए थे, लेकिन हाल ही खबरें आई कि कपिल अब सुनील को मनाने की कोशिश नहीं करेंगे. 

कपिल के 'जूते' का सुनील ग्रोवर ने मुस्कुरा कर 'जूते' से दिया जवाब!

अब तक कपिल शो के बाकी सदस्यों को टि्वटर पर फॉलो कर रहे थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने अली असगर जो कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभाते हैं उन्हें अनफॉलो कर दिया. यानी अब इस बात पर लगभग मुहर लग गई है कि कपिल शो छोड़कर गए कलाकारों को अब मनाने या शो में वापस बुलाने की कोशिश नहीं करेंगें.

... तो क्या कपिल ने मान ली हार, शो में सुनील को वापस नहीं बुलाएंगे?

वहीं, दूसरी ओर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बिट्टू की बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह की 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी हो गई है और वह इस बार मॉसी का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मॉसी की एंट्री से कप्पू को नानी की जरूरत नहीं है. शायद इसीलिए उन्होंने नानी को टि्वटर पर अनफॉलो कर दिया.

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा' की टीआरपी बेहद गिर गई है और ऐसा पहली बार हुआ है जब सबसे शानदार टीआरपी वाले टॉप 10 शो में कपिल का शो शामिल नहीं है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस शो की टीआरपी घटकर 12वें पोजिशन पर आ गई है. जबसे (मार्च 16) कपिल शर्मा और सुनील के बीच फ्लाइट में झगड़े की खबर आई है, इस शो की रेटिंग लगातार नीचे गिरती जा रही है.

Trending news