Kareena-Karisma नाइटसूट में पहुंच गईं एयरपोर्ट, VIDEO देख लोगों ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow11128862

Kareena-Karisma नाइटसूट में पहुंच गईं एयरपोर्ट, VIDEO देख लोगों ने लगा दी क्लास

Kareena Kapoor Khan and Karisma Kapoor in nightsuit: करीना और करिश्मा वेकेशन से देश वापस लौटते ही लोगों के निशाने पर आ गईं हैं. इसकी वजह है उनका एयरपोर्ट लुक.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टर बहनें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के साथ मालदीव की 'क्विक ट्रिप' ली. इस ट्रिप की तस्वीरें यह तीनों सेलेब्स अपनी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं. वहीं अब करीना और करिश्मा वेकेशन को एंजॉय करके देश वापस आ चुकी हैं. लेकिन आते ही दोनों बहनों (Kapoor sisters) को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया. क्योंकि दोनों ही नाइटसूट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. 

पजामा सेट में दिखीं करीना और करिश्मा

दरअसल कुछ देर पहले ही सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. दोनों बहनों ने प्रिंटेड पजामा सेट पहने हुए हैं. देखिए ये VIDEO...

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

अब अपनी हुस्नपरियों को ऐसी हालत में देखकर नेट यूजस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. क्योंकि हमेशा अपने ब्यूटी और स्टाइल से सबको मात देने वालीं बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) एकदम अव्यवस्थित और नींद से जगी सी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर एक ने कमेंट में लिखा है, 'Pjs मैं निकल पड़ी दोनो इतनी कड़की आ गई.' दूसरे ने लिखा है, 'रात वाली ड्रेस पहनकर घूम रही हैं.' एक अन्य ने यहां लिखा है, 'ये नींद से जागकर, बेड से उठकर सीधे एयरपोर्ट आ गई हैं क्या?' देखिए कुछ कमेंट्स...

fallback

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. 'लाल सिंह चड्ढा' के अलावा, करीना ने अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की. बुधवार, 16 मार्च की सुबह अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपनी नई थ्रिलर फिल्म का ऐलान करके सबको हैरत में डाल दिया. इस फिल्म का निर्देशन 'कहानी' फेम सुजॉय घोष करेंगे.

इसे भी पढ़ें: Shraddha संग छत पर रोमांटिक हुए Ranbir Kapoor, LEAK हुआ ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news