Karan Johar: करण जौहर बना रहे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3; रहेगी ये स्टार किड, फिल्म डायरेक्ट आएगी इस ओटीटी पर
Advertisement

Karan Johar: करण जौहर बना रहे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3; रहेगी ये स्टार किड, फिल्म डायरेक्ट आएगी इस ओटीटी पर

Student Of The Year 3: करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ ईयर सीरीज की दो फिल्मों में पांच एक्टरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया. वह अब तीसरी की तैयारी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इसमें भी बॉलीवुड के स्टार किड रहेंगे. एक का नाम फाइनल हो चुका है. मगर फिल्म इस बार थिएटरों की जगह डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी.

 

Karan Johar: करण जौहर बना रहे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3; रहेगी ये स्टार किड, फिल्म डायरेक्ट आएगी इस ओटीटी पर

Shanaya Kapoor: करण जौहर अपनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने की तैयारियां कर चुके हैं. वह फिल्म की तीसरी किस्त को ओटीटी पर रिलीज करेंगे. करण जौहर पर नेपोटिज्म (Nepotism) के आरोप लगते हैं और वह इस फिल्म में भी दिखेगा. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 (Student Of The Year 3) में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Actor Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर को लीड रोल में लेंगे. शनाया अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले ही खबरों में हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वह खूबसूरत आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साउथ में उनकी एंट्री हो ही चुकी है. वह मोहनलाल (Actor Mohanlal) की फिल्म वृषभ से फिल्मी करियर शुरू कर रही हैं. अब वह बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) करेंगी.

डायरेक्ट ओटीटी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने शनाया को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में कास्ट करने का फैसला किया है. पिछली दो फिल्मों के विपरीत स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तीसरी किस्त सीधे डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर रिलीज होगी. सूत्रों के अनुसार फिल्म लिखी जा रही है और इस साल अक्टूबर तक फ्लोर पर जा सकती है. करण स्टारकिड्स (Bollywood Starkids) को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे एक्टरों को अपनी फिल्मों में लॉन्च पैड दिया है. करण का शेड्यूल व्यस्त है और फिलहाल वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के बाद एक एक्शन फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. इस एक्शन फिल्म में वह सिर्फ प्रोड्यूसर रहेंगे. जबकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को वह खुद डायरेक्ट कर सकते हैं.

पहले हुए ये लॉन्च
इससे पहले 2012 में करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्देशन किया और इससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लॉन्च हुए थे. फिल्म को बड़ी कामयाबी मिली थी. जबकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को 2019 में रिलीज किया गया था. इसका निर्देशन पुनित मल्होत्रा ने किया था. इसमें टाइगर श्रॉफ के अपोटिज तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को करण जौहर ने लॉन्च किया था. लेकिन फिल्म को लोगों ने पसंद नहीं किया. बॉक्सऑफिस पर यह फ्लॉप रही.

 

Trending news