Koffee with Karan 6: आयुष्‍मान खुराना और विक्‍की कौशल को पहली बार होस्‍ट करेंगे करण जौहर
Advertisement
trendingNow1460339

Koffee with Karan 6: आयुष्‍मान खुराना और विक्‍की कौशल को पहली बार होस्‍ट करेंगे करण जौहर

आयुष्‍मान खुराना, इससे पहले करण जौहर के साथ किसी भी प्रोजेक्‍ट में नहीं जुड़े हैं. जबकि विक्‍की कौशल करण जोहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'राजी' के साथ ही 'लस्‍ट स्‍टोरीज' में नजर आ चुके हैं.

फोटो साभार @karanjohar/Instagram

नई दिल्‍ली: करण जौहर एक बार फिर अपने फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' के 6 सीजन के साथ वापिस आ रहे हैं. इस सीजन की शुरुआत करण ने गर्ल पावर यानी आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ की, जिन्‍होंने इस शो पर अपनी लव लाइफ से जुड़े कई राज खोले. अभी तक अपने और रणबीर कपूर के रिश्‍ते पर 'नो कमेंट्स' कहती नजर आने वाली आलिया भट्ट ने इस शो पर न केवल खुलकर अपने रिश्‍ते की बात की बल्कि रणबीर की एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं दीपिका पादुकोण के साथ अपनी दोस्‍ती पर भी बोलती हुई नजर आईं.

करण जौहर के इस शो में यूं तो कई लोग नरज आने वाले हैं, लेकिन करण जौहर पहली बार अपने शो पर 'बधाई हो' की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना और इंडस्‍ट्री में अचानक छा गए विक्की कौशल होस्‍ट करने वाले हैं. करण ने हाल ही में दोनों के साथ इस चैट शो का एक एपिसोड शूट किया है. इसकी तस्‍वीर करण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बता दें कि आयुष्‍मान खुराना, इससे पहले करण जौहर के साथ किसी भी प्रोजेक्‍ट में नहीं जुड़े हैं. जबकि विक्‍की कौशल करण जोहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'राजी' के साथ ही नेटफ्लिक्‍स के लिए बनाई गई करण की फिल्‍म 'लस्‍ट स्‍टोरीज' में नजर आ चुके हैं. विक्‍की कौशल जल्‍द ही करण के अगले प्रोजेक्‍ट 'तख्‍त' का भी हिस्‍सा हैं.

fallback

आयुष्‍मान और विक्‍की के साथ ही एक और जोड़ी है, तो पहली बार करण जौहर के सेट पर नजर आएगी. ये जोड़ी है रैपर बादशाह और एक्‍टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ की. करण ने हाल ही में इनके साथ भी इस शो का एक एपिसोड शूट किया है.

fallback

बता दें कि रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो में इस बार अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. रणवीर सिंह, पिछले सीजन में रणबीर कपूर के साथ नजर आए थे, जबकि अक्षय अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के साथ इस शो पर पहुंचे थे. अगले एपिसोड में अक्षय, रणबीर की एनर्जी औन दीपिका के साथ उनके रिश्‍ते पर चुटकी लेते नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news