Kiara Advani and Karan Johar: करण जौहर की कंपनी एंजॉय कर रहीं कियारा आडवाणी, बात अब बढ़ गई है आगे
Advertisement
trendingNow11233936

Kiara Advani and Karan Johar: करण जौहर की कंपनी एंजॉय कर रहीं कियारा आडवाणी, बात अब बढ़ गई है आगे

Upcoming films 2022: कियारा आडवाणी आजकल करण जौहर की फेवरेट यंग हीरोइनों में हैं. वह अपने बैनर की आधा दर्जन फिल्मों में कियारा को ले चुके हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई जुग जुग जीयो के बाद कियारा आडवाणी जल्द ही करण की एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Kiara Advani and Karan Johar: करण जौहर की कंपनी एंजॉय कर रहीं कियारा आडवाणी, बात अब बढ़ गई है आगे

Kiara Advani Films: फिल्मों में अगर हीरो-हीरोइन की जोड़ियां कामयाब होती हैं तो निर्माताओं और हीरोइनों की जोड़ियां भी साथ-साथ सफलता की चीढ़ियां चढ़ती हैं. उनकी ट्यूनिंग अच्छी होती है. इन दिनों ऐसा ही कुछ करण जौहर और कियारा आडवाणी के मामले में है. हाल के वर्षों में कियारा और करण जौहर ने जो फिल्में साथ की, वे सफल हुई हैं. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में सबसे आगे कहलाने वाले करण ने आश्चर्यजनक रूप से कियारा को खूब सपोर्ट किया है. उन्हें अपनी फिल्मों में मौके दिए हैं. कियारा भी उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं.

बॉन्डिंग की शुरुआत

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई जुग जुग जीयो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में कियारा आडवाणी की पांचवी फिल्म है. जल्द ही इस प्रोडक्शन हाउस के साथ कियारा की छठी फिल्म आने जा रही हैं. करण-कियारा के बॉन्ड की शुरुआत लस्ट स्टोरीज से हुई थी. इस एंथोलॉजी फिल्म में सेक्स-सेंट्रिक अलग-अलग चार कहानियां थीं, जिनमें से कियारा एक कहानी में नजर आई थीं. इसमें वाइब्रेटर यूज करते हुए एक सीन कियारा ने निभाया था, जो लोग आज तक नहीं भूले. उस सीन से कियारा को बहुत लोकप्रियता मिली. इसके बाद करण ने उन्हें अपनी फीमेल सेंट्रिक फिल्म गिल्टी में बड़ा रोल दिया था. फिल्म ओटीटी पर आई और फ्लॉप रही.

यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षा जुग जुग जीयोः थोड़े इमोशन और थोड़ी कॉमेडी के भरोसे है फिल्म, वरुण और कियारा के बीच रोमांस है गायब

बड़ा ब्रेक
इन दो फिल्मों से कियारा ने करण जौहर का भरोसा जीता और करण ने उन्हें बड़ा ब्रेक दिया. फिल्म शेरशाह में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आईं और गुड न्यूज में अक्षय कुमार-करीना कपूर के साथ कियारा की जोड़ी दिलजीत दोसांझ संग थीं. दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और नतीजा यह कि कियारा बॉलीवुड की स्टार बन गईं. शेरशाह की शूटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ के साथ भी कियारा की बॉन्डिंग बनी और अब वे कपल के दौर पर देखे जाते हैं. अब खबर है कि जुग जुग जीयो के बाद कियारा धर्मा प्रोडक्शंस की एक और फिल्म में जल्द ही दिखेंगी. इस फिल्म में वह करण के फेवरेट विक्की कौशल के अपोजिट होंगी. फिल्म का नाम है गोविंदा मेरा नाम. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी होंगी.

Trending news