Kiara Advani Sidharth Malhotra Pach Up: इस शख्स ने करवाया कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का पैचअप, अब हुआ खुलासा
Advertisement

Kiara Advani Sidharth Malhotra Pach Up: इस शख्स ने करवाया कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का पैचअप, अब हुआ खुलासा

Kiara Advani Sidharth Malhotra का पैचअप हो गया है. लेकिन पैचअप किसने करवाया उस शख्स के नाम का खुलासा अब हो गया है. ये नाम जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Kiara Advani Sidharth Malhotra Pach Up: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. यहां तक कि इन दोनों के ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा भी नहीं हुआ था. हालांकि कुछ दिन पहले ही इन दोनों का पैचअप हुआ. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर वो कौन सा शख्स है जिसके कहने पर ये दोनों सितारे फिर से एक साथ आने को तैयार हो गए. ये खास शख्स कौन है उसके नाम से पर्दा उठ गया है.

इस शख्स ने करवाया पैचअप

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों की मानें तो इन दोनों का पैचअप किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर (Karan Johar) ने करवाया है. खबरों की मानें तो जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबर करण जौहर को पता चली तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. तब करण जौहर ने दोनों के बीच सब कुछ ठीक करने का वादा किया.

 

 

फैंस हो गए खुश

कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे से प्यार करते हैं. लिहाजा दोनों ने एक दूसरे को फिर से एक चांस देने का फैसला लिया. सिद्धार्थ और कियारा के इस फैसले से दोनों सितारे बेहद खुश हो गए. 

 

 

 

'शेरशाह' से बढ़ी थी नजदीकियां 

पिछले साल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'शेरशाह' रिलीज हुई थी. ये फिल्म हिट रही और इनकी जोड़ी भी. तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगी थीं. शूटिंग के दौरान ये एक दूसरे के नजदीक आए. हालांकि अपने प्यार को लेकर ये हमेशा ही चुप्पी साधते रहे. वहीं 'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग पर सिद्धार्थ कियारा से गले मिलते और फिल्म के लिए उन्हें विश करते नजर आए थे. जिसके बाद से दोनों के पैचअप की खबरें आने लगीं.

 

यह भी पढ़ें- Boldest Web Series: इन 5 वेब सीरीज में हर मर्यादा को तोड़कर दिए गए बोल्ड सीन्स, अकेले में भी देखने में आ जाएगी शर्म 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 

 

Trending news