close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS : आलिया, रणबीर समेत बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड आज करेगी पीएम मोदी से मुलाकात

हाल ही में फिल्ममेकर्स के एक ग्रुप ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. जिसके बाद फिल्म की टिकट पर टेक्स कम होने की बड़ी खबर सामने आई थी

PHOTOS : आलिया, रणबीर समेत बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड आज करेगी पीएम मोदी से मुलाकात
फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में यंग ब्रिगेड का जलवा छाया हुआ है. हर फिल्म में बस यही यंग एक्टर्स और फिल्ममेकर्स नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की यह यंग ब्रिगेड जितनी एक्टिव फिल्में बनाने में हैं उतनी ही एक्टिव सोशल कॉज को लेकर भी है. लेकिन अब इस यंग ब्रिगेड की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना समेत कई यंग स्टार्स पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं.

जैसा की हम सभी जानते हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बॉलीवुड के लिए हीरो बने हुए हैं. हाल ही में फिल्ममेकर्स के एक ग्रुप ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. जिसके बाद फिल्म की टिकट पर टेक्स कम होने की बड़ी खबर सामने आई थी. इसके बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने स्पेशली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लगाई थी. 


फोटो साभार: योगेन शाह 

वहीं अब बॉलीवुड के कई नए और यंग चेहरे दिल्ली पहुंच चुके हैं. जिनमें आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, करण जौहर, एकता कपूर, राजकुमार राव जैसे कई सितारे शामिल हैं. तकरीबन 15 स्टार्स के पीएम मोदी के मिलने की सूचना सामने आई है.  


फोटो साभार: योगेन शाह 

गौरतलब है कि पिछले दिनों बॉलीवुड के प्रतिनिधि मंडल में एक भी महिला फिल्ममेकर शामिल नहीं थी. इस बात का कई फिल्मकारों ने काफी विरोध भी किया था. लेकिन इस यंग ब्रिगेड के ग्रुप में कई फीमेल एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं. 


फोटो साभार: योगेन शाह 

आपको बता दें कि इन दिनों राजनीति और बॉलीवुड का काफी कनेक्शन नजर आ रहा है. जहां फिल्ममेकर्स और एक्टर्स रेग्युलरली पीएम से मुलाकात कर रहे हैं. तो वहीं जनवरी में कई राजनैतिक बायोपिक्स रिलीज होने के लिए तैयार हैं. पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में घिरा है तो वहीं पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर भी इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें