Karan Johar के बच्चों Yash-Ruhi की तस्वीर पर फिदा हुए बॉलीवुड सितारे, ऐसे हो रही है मानसून की तैयारी
Advertisement

Karan Johar के बच्चों Yash-Ruhi की तस्वीर पर फिदा हुए बॉलीवुड सितारे, ऐसे हो रही है मानसून की तैयारी

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर करण ने कैप्शन में लिखा, ‘मानसून की तैयारी’. यश और रूही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

यश-रूही

नई दिल्ली: डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यश (Yash) और रूही (Roohi) की तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में यश और रूही व्हाइट कलर के रेनसूट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यश और रूही की तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने आने वाले मानसून की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

तस्वीरों पर फिदा हुआ बॉलीवुड
तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर करण ने कैप्शन में लिखा, ‘मानसून की तैयारी’. यश और रूही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी इन तस्वीरों पर जम कर कमेंट किया. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने तस्वीरों के नीचे लिखा, ‘sooo cuteeeee’ वहीं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने कहा, ‘Just too cute’.  मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), वरुण शर्मा (Varun Sharma), निकितिन धीर (Nikiten Dheer) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) जैसे कई अभिनेताओं ने कारण की इस पोस्ट पर  कमेंट किया.

मदर्स डे पर वायरल हुआ BTS वीडियो
मदर्स डे के मौके पर भी करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर यश और रूही का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसमें यश और रूही अपनी दादी हीरू जौहर को मदर्स डे विश कर रहे थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर करण जौहर ने इमोशनल कैप्शन लिखते हुए अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सरोगेसी की मदद से बने थे पिता
आपको बता दें कि करण जौहर ने शादी नहीं की है बल्कि वो सरोगेसी की मदद से दो बच्चों के पिता बने हैं. बेटी का नाम उन्होंने रूही जौहर तो बेटे का नाम यश रखा है. वो अक्सर इनकी वीडियो शेयर करते रहते हैं जो काफी प्यारी होती हैं. उनके बच्चे करण को पापा तो दादी को मम्मा कहकर ही बुलाते हैं.

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal Birthday: अपना सबकुछ दांव पर लगाकर विक्की ने चुनी थी एक्टिंग की राह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news