इस वजह से संजय लीला भंसाली से जलते हैं करण जौहर, कहा...
Advertisement

इस वजह से संजय लीला भंसाली से जलते हैं करण जौहर, कहा...

जौहर ने कहा, ' जब मैंने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 'पद्मावती' के पोस्टर में देखा तबसे मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो गया हूं.

करण जौहर का मानना है कि उनमें विजुअल्स को रचने की विशेष कला है. (फाइल फोटो)

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि संजय लीला भंसाली द्वारा फिल्मों में जबर्दस्त विजुअल रचने की क्षमता से उन्हें ईर्ष्या होती है. जौहर ने कहा कि भंसाली अपने काम में शीर्ष पर हैं और वह उनकी फिल्म 'पद्मावती' देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ' मैं ईर्ष्यालु हूं. संजय लीला भंसाली जबर्दस्त विजुअल रचने वाले निर्देशकों में से एक हैं और वह इस काम में माहिर हैं. मैं भी वहां होना चाहता हूं. उनकी यह क्षमता मुझे उनके कामों को देखने को प्रेरित करती है.' 

  1. करण जौहर ने एक शो के दौरान यह खुलासा किया.
  2. उन्होंने कहा कि वह फिल्म देखने के लिए बेसब्र हैं.
  3. कार्यक्रम में आलिया और रणबीर भी मौजूद थे.

जौहर ने कहा, ' जब मैंने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 'पद्मावती' के पोस्टर में देखा तो मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो गया हूं. हम सभी को खुद को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करना चाहिए.' अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ निर्देशक जौहर जियो मामी मूवी मेला 'द बिग टॉक' में बात कर रहे थे. मौजूदा समय के कामों पर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वह कभी ईर्ष्यालु हुआ करते थे, जो हर उस काम को करना चाहता था जो उनके बराबर के कलाकार कर रहे थे.

वहीं, अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना था कि वह पहले कुछ भी खोना नहीं चाहती थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने इसे पसंद करना सीखा और अपने समानांतर कलाकारों से प्रेरित होना भी सीखा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news