सैफ और बच्चों से आगे-आगे चल रही थीं करीना, यूजर्स बोले- दोनों का झगड़ा हुआ है क्या
Advertisement
trendingNow11032089

सैफ और बच्चों से आगे-आगे चल रही थीं करीना, यूजर्स बोले- दोनों का झगड़ा हुआ है क्या

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कपल के बच्चे भी उनके साथ थे. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

करीना कपूर

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कपल के बच्चे भी उनके साथ थे. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स ने वीडियो में कुछ ऐसा देख लिया, जिससे उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

  1. मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करीना-सैफ
  2. सैफ और बच्चों से आगे-आगे चल रही थीं करीना
  3. यूजर्स करीना को करने लगे ट्रोल

यूजर्स ने ऐसे किया ट्रोल
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने बच्चों तैमूर-जेह से आगे-आगे चल रही हैं. इस पर यूजर्स ने करीना (Kareena Kapoor) को अपने निशाने पर ले लिया. एक यूजर ने लिखा, 'किस बात की जल्दी है मैम'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है सैफ और करीना के बीच झगड़ा हुआ?' वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, 'करीना किस बात का इतना एटिट्यूड दिखाती है?' इस तरह यूजर्स करीना को ट्रोल कर रहे हैं.

छुट्टियां मनाकर लौटा कपल
बता दें कि सैफ (Saif Ali Khan)  और करीना (Kareena Kapoor) अपने दोनों बच्चों के साथ पटौदी गए हुए थे. पूरा परिवार छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गया है. एयरपोर्ट में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लाइट ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स पहने हुए नजर आए. उन्होंने अपने हाथ में एक बुक कैरी किया था. वहीं करीना (Kareena Kapoor) ऑरेंज ट्रैकसूट पहने हुए दिखीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हुए नजर आए और छोटे बेटे जेह को नैनी ने अपनी गोद में लिया हुआ था. 

रिलीज हुई 'बंटी और बबली 2' 
वर्क फ्रंट की बात करें तो 19 नवंबर को सैफ (Saif Ali Khan) की फिल्म 'बंटी और बबली 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में उन्होंने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ काम किया है. सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रही है. फिल्म में उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम किया है.

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने चुलबुले अंदाज के साथ दिखाईं खूबसूरत वादियां, VIDEO में खो गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news