New Year से पहले स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन मना रहीं करीना कपूर, तस्वीरों में दिखाई खूबसूरत लोकेशन
Advertisement
trendingNow12033821

New Year से पहले स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन मना रहीं करीना कपूर, तस्वीरों में दिखाई खूबसूरत लोकेशन

Kareena Kapoor Vacation: एक्ट्रेस करीना कपूर पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लैविश वेकेशन और खूबसूरत लोकेशन की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Instagram Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस की लैविश फैमिली-फ्रेंड्स वाली वेकेशन सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई है. जी हां...न्यू ईयर से पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तैमूर-जेह और कुछ दोस्तों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रही हैं. जिसकी झलक एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

स्विट्जरलैंड में लैविश वेकेशन मना रहीं करीना कपूर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी सेक्शन में एक कलरफुल फोटो शेयर की है. इस फोटो को करीना कपूर की बैक से क्लिक किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस ब्यूटीफुल लोकेशन की तस्वीर कैमरे में कैद करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में करीना ने जिस लोकेशन को अपने कैमरे में कैद किया है, उसकी झलक दिखाई गई है. करीना ने ब्यूटीफुल लोकेशन की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- लाइट चेज कर रही हूं...2024 में चार दिन बचे हैं. 

fallback

बर्फ के बीच कुछ यूं दिखाया स्टाइलिश अंदाज

करीना कपूर (Kareena Kapoor Photos) ने ब्यूटीफुल लोकेशन वाली फोटोज के साथ एक अन्य फोटो शेयर की है. जिसमें करीना कपूर बिजनेसवुमेन और सोशलाइट नताशा पूनावाला के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच पोज करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में करीना ने कैप्शन दिया- इस तरह से बर्फ के बीच हम खुद को गर्म रखते हैं. बता दें, करीना कपूर पहली बार स्विट्जरलैंड नहीं गई हैं, वह सैफ अली खान से 2012 में शादी करने के बाद कई बार स्विस वैकेशन पर जा चुकी हैं. 

Trending news