Kareena Kapoor: चमचमाती ड्रेस में 'बेबो' ने मारी एंट्री, भरी महफिल में एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को किया इग्नोर, एक्टर का रिएक्शन वायरल
Advertisement

Kareena Kapoor: चमचमाती ड्रेस में 'बेबो' ने मारी एंट्री, भरी महफिल में एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को किया इग्नोर, एक्टर का रिएक्शन वायरल

Kareena Kapoor Video: करीना कपूर और शाहिद कपूर का सालों के बाद दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड 2024 में आमना-सामना हुआ. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

करीना कपूर और शाहिद कपूर

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor Video: दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन मंगलवार की शाम यानी 20 फरवरी को हुआ. दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स 2024 में कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने शिरकत की थी, जिसके कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी सामने आया है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो देख लोगों का ऐसा कहना कि करीना कपूर ने भरी महफिल में शाहिद कपूर को इग्नोर किया है. 

क्या करीना कपूर ने शाहिद कपूर को किया इग्नोर?

दादासाहेब फाल्के अवार्ड 2024 से वायरल हो रहे वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Video) और फिल्ममेकर मेकर राज और डीके रेड कार्पेट पर पैपराजी के सामने पोज दे रहे होते हैं. तभी करीना कपूर चमचमाती गोल्डन ड्रेस में स्टाइल के साथ एंट्री लेती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) ने फिल्ममेकर्स को हाय-हेलो किया और स्माइल करती हुईं वहां से निकल गईं. करीना कपूर ने इस दौरान एक नजर भी शाहिद कपूर की तरफ नहीं देखा. वहीं शाहिद कपूर, करीना की एंट्री के बाद चेहरे पर लंबी-सी स्माइल लिए नजर आए. करीना के सामने से निकल जाने के बाद शाहिद कपूर के चेहरे के बदले रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहिद-करीना के वीडियो पर लोग दे रहे जमकर रिएक्शन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) और करीना कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शाहिद का है कि मोहब्बत बेशक किसी और से की है लेकिन आज भी प्यारी लगती है. तो दूसरे ने लिखा- जिस तरह से बेबो ने शाहिद को इग्नोर किया है, वैसे ही प्रॉब्लम्स को भी नजरअंदाज करो. तो वहीं अन्य एक ने लिखा- अगर ये दोनों कपल होते तो बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी होते. बता दें, एक समय पर शाहिद कपूर और करीना कपूर ने एक-दूसरे को डेट किया है. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, वहीं अब दोनों ही एक्टर्स अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं. 

Trending news