'मैं पति के घर में रहती हूं, स्ट्रगल कर रही हूं...', 15 करोड़ रुपये फीस लेने पर करीना कपूर ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12343797

'मैं पति के घर में रहती हूं, स्ट्रगल कर रही हूं...', 15 करोड़ रुपये फीस लेने पर करीना कपूर ने दिया करारा जवाब

Kareena Kapoor Khan fees: करीना कपूर को लेकर अक्सर कहा जाता है कि वह 10-15 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. इस बार उन्होंने खुद सैलरी को लेकर जवाब दिया है. जहां उन्होंने बताया कि वह तो आज भी स्ट्रगल कर रही हैं. पति के घर में रह रही हैं.

 

15 करोड़ रुपये फीस लेने पर करीना कपूर ने दिया करारा जवाब

करीना कपूर खान ने हालिया इंटरव्यू में फीमेल एक्टर्स को मिलने वाली सैलरी पर बातचीत की. ऐसा माना जाता है कि कुछ चुनिंदा एक्ट्रेसेज को 10-15 करोड़ की फीस मिल रही है जिनमे से एक करीना कपूर भी हैं. इस पर करीना कपूर ने सीधा-सपाट जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वह अभी भी स्ट्रगलिंग दौर में. उन्होंने मजाक मजाक में ये भी कहा कि वह तो खुद ही पति के घर में रह रही हैं.

'द वीक' के साथ बातचीत में, करीना कपूर ने बॉलीवुड में दो दशक पूरे होने को लेकर बातचीत की. जहां उनसे पूछा गया कि क्या वह इंडस्ट्री में मुट्ठी भर हीरोइनों में से एक हैं जो 10-15 करोड़ रुपये कमा रही हैं. दरअसल 'रामायण' फिल्म के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि करीना कपूर को 12 करोड़ की भारी फीस की वजह से कास्ट नहीं किया गया था.

क्या नहीं मिल रहे 15 करोड़ रुपये?
करीना कपूर खान ने फीस को लेकर कहा, 'उम्मीद करती हूं कि जल्द ही ऐसा हो. लेकिन मैं पैसे नहीं बल्कि किरदार देखकर काम करती हूं. अच्छा रोल हो तो मैं कम पैसों में भी कर लेती हूं. ये मेरे मूड पर तय करता है. बस फैक्ट ये है कि फिल्म कैसी है औऱ मेरा रोल क्या है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

कामकाज को लेकर बोलीं करीना कपूर खान
आगे उन्होंने कहा, 'आज मैं उस मुकाम पर हूं कि मुझे लगता है कि मैं कुछ अच्छा कर सकती हूं. बेशक वो एक बड़ी कमर्शियल फिल्म हो या कोई और. खैर मैं तो यही कहूंगी कि आज भी मैं अपने पति के घर में बैठकर ही इंटरव्यू कर रही हूं. आज भी मेरा स्ट्रगल (हंसते हुए) जारी है.'

2 बार तलाक, 23 साल की है बेटी, अब 43 की उम्र में अफेयर? श्वेता तिवारी के डेटिंग रूमर्स पर आ गया जवाब

 

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म
करीना को आखिरी बार क्रू में देखा गया था , जिसमें तब्बू और कृति सनोन मुख्य भूमिका में थे. वह अब सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. जहां अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. सिंघम अगेन 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है.

Trending news