जब Kareena Kapoor के ब्लाउज ने बीच इवेंट में दे दिया था धोखा, सेफ्टी पिन से बचाई थी लाज
Advertisement
trendingNow1979263

जब Kareena Kapoor के ब्लाउज ने बीच इवेंट में दे दिया था धोखा, सेफ्टी पिन से बचाई थी लाज

करीना कपूर (Kareena Kapoor Oops Moment) यूं तो काफी स्टाइलिश हैं, लेकिन एक बार वो उप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी हैं. बीच इवेंट में उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया था और उससे बचने के लिए उन्होंने सेफ्टी पिन का सहारा लिया था. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार सेक्सी आउटफिट कैरी करते वक्त ऐक्ट्रेस Oops Moment का भी शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही एक बार करीना के साथ भी हुआ था जब उन्होंने एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी. लेकिन इस साड़ी के साथ कैरी किए हुए ब्लाउज की वजह से एक्ट्रेस काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा था. 

  1. करीना कपूर का फैशन सेंस
  2. ब्लाउज ने दिया था धोखा
  3. सेफ्टी पिन से बचाई थी लाज

करीना की खूबसूरत साड़ी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) जहां जाती हैं, वहां पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं. एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना का फैशन ब्लंडर कैद हो गया था. दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शरीक हुई थीं. यह इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का था. इसमें सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरी ही कपूर फैमिली पहुंची थी. अपना सपोर्ट शो करने के लिए बेबो वहां पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए. उस खास दिन के लिए करीना ने वाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी.

ब्लाउज में लगाया सेफ्टी पिन

स्टाइल के बीच न जाने कैसे या तो करीना (Kareena Kapoor) या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से एक चूक हो गई. वैसे तो आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उसकी टीम भी मौजूद रहती है जो उसे कैमरे के सामने जाने से पहले बिल्कुल परफेक्ट लुक देती है. लेकिन लगता है कि कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना लोड नहीं लिया और इसी वजह से चूक हो गई. दरअसल, करीना का लुक सामने से तो अच्छा लग रहा था लेकिन बैक पर नजर पड़ते ही उनके ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने लुक का कबाड़ा कर दिया. एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की उप्स मोमेंट से बचने के लिए इस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल किया था. 

करीना की फिल्म

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसी साल दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के कुछ महीने बाद वे काम पर लौट आई थी. इसी बीच उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिला. करीना कपूर के पास फिलहाल किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. हालांकि, वे आमिर खान के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा में नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- कौन हैं टप्पू की 'छोटी पत्नी', दिलकश अदाओं में देती हैं हसीनाओं को टक्कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news