Anant Ambani के प्री-वेडिंग में अपने ही रिसेप्शन का हैवी पोल्की नेकलेस पहन आईं करीना कपूर, लूट ली लाइमलाइट
Advertisement
trendingNow12140683

Anant Ambani के प्री-वेडिंग में अपने ही रिसेप्शन का हैवी पोल्की नेकलेस पहन आईं करीना कपूर, लूट ली लाइमलाइट

Kareena Kapoor Khan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग कल 3 मार्च को खत्म हो चुकी हैं, जिसमें बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल सितारों ने शिरकत की थी. वहीं, पार्टी के दौरान करीना कपूर गोल्डन कलर की कस्टम-मेड ड्रेस के साथ भारी-भरकम पोल्की नेकलेस कैरी किए नजर आईं, जो उनके वेडिंग रिसेप्शन की है. 

Anant Ambani के प्री-वेडिंग में अपने ही रिसेप्शन का हैवी नेकलेस पहन आईं करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan Repeats Her Polki Necklace: देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन 3 मार्च को खत्म हो चुका है, जिसका भव्य आयोजन 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में रखा गया था, जिसमें देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ तमाम मनोरंजन जगत से जुड़े सितारों ने शिरकत की थी. तीन दिन से लगातार इवेंट की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इसके अलावा भी तमाम सितारे भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दमदार लुक्स की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच इंडस्ट्री के सबसे बड़े कपूर परिवार की बेटी और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लास्ट नाइट की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिस पर फैंस की निगाहें टिकी रह गईं. शेयर की गई तस्वीरों में करीना कपूर गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

करीना ने रिपीट किया अपना पोल्की नेकलेस

इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने अपने गले में एक हैवी पोल्की नेकलेस कैरी किए नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस का ये हैवी पोल्की नेकलेस बेहद खास है, जिसको एक्ट्रेस पहले भी कैरी कर चुकी हैं. जी हां, करीना कपूर ने जो हैवी पोल्की नेकलेस कैरी किया हुआ है वो उनकी वेडिंग रिसेप्शन का है, जिसको एक्ट्रेस ने 12 साल पहले पहना था. करीना ने अपने इस शानदार और शादी लुक से पार्टी में खूब लाइमलाइट लूटी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपनी शादी के रिसेप्शन में पहना था नेकलेस 

अपने शादी के रिसेप्शन में करीना कपूर अपने पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिंक कलर का गरारा पहना था. उस समय में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रही हैं और खूब पसंद की जा रही हैं. बता दें, करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी. अनंत और राधिका भी इस साल 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

Trending news