करीना कपूर ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान खाने की इच्छाओं को लेकर किया खुलासा- देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1304107

करीना कपूर ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान खाने की इच्छाओं को लेकर किया खुलासा- देखें वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान अगले कुछ महीनों में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसलिए उनका यह 36वां जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। करीना ने अपना 36वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान, बहन करिश्मा और चचेरे भाई रणबीर के साथ मिलकर मनाया। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर करीना के जन्मदिन पर आयोजित एक बेहद निजी पार्टी की तस्वीरें साझा की, जिसमें सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें कि करीना बुधवार को 36 वर्ष की हो गईं और अभिनेत्री ने अपना यह खास दिन पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर बिताया।

फोटो सौजन्‍य: फेसबुक वीडियो ग्रैब/रुजुता दिवेकर

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान अगले कुछ महीनों में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसलिए उनका यह 36वां जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। करीना ने अपना 36वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान, बहन करिश्मा और चचेरे भाई रणबीर के साथ मिलकर मनाया। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर करीना के जन्मदिन पर आयोजित एक बेहद निजी पार्टी की तस्वीरें साझा की, जिसमें सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें कि करीना बुधवार को 36 वर्ष की हो गईं और अभिनेत्री ने अपना यह खास दिन पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर बिताया।

बता दें कि करीना और उनके अभिनेता पति सैफ अली खान के दिसंबर में माता-पिता बनने की संभावना है। अभिनेत्री ने कहा भी है कि गर्भावस्था को लेकर उनकी मां बबीता और बहन करिश्मा ने उन्हें बहुत सी नसीहत नहीं दी हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसे (गर्भावस्था की स्थिति को( खुद महसूस करना चाहती हूं। यह मेरी यात्रा बनने जा रही है।

करीना ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के इस समय को लेकर अपनी पसंद संबंधी कुछ खुलासे भी किए हैं। एक टॉक शो के दौरान करीना ने इन दिनों अपनी खाने की इच्छाओं को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। करीना ने पेस्ट्री, चॉकलेट आदि का नाम नहीं लिया बल्कि इन दिनों बेबो को करेला खाने की इच्छा होती है। साथ ही यह भी बताया कि वह कौन-कौन सा खाना खाती हैं। करीना ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट और डाईटीशियन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर अपने खाने के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि कड़वा और तीखा खाने का मन करता है।
रुजुता ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें करीना ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान अपनी खाने की पसंद को लेकर कई बातें कहीं हैं।

देखें वीडियो:-

Trending news