Sara Ali Khan को इस नाम से पुकारते हैं Taimur Ali Khan, जानकर आप भी हंस पडे़ंगे
Advertisement

Sara Ali Khan को इस नाम से पुकारते हैं Taimur Ali Khan, जानकर आप भी हंस पडे़ंगे

'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सारा अली खान ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. वहीं तैमूर अली खान की क्यूटनेस भी हर किसी का मन मोह लेती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  सारा अली खान (Sara Ali Khan) और तैमूर अली खान चहीते स्टार किड में से एक हैं. 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सारा अली खान ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. वहीं तैमूर अली खान की क्यूटनेस भी हर किसी का मन मोह लेती है, लेकिन क्या आपको पता है कि नन्हें तैमूर अली खान अपनी दीदी सारा अली खान को किस नाम से पुकारते हैं. दरअसल, तैमूर सारा को गोल कहकर बुलाते हैं. अब वो गोल क्यों कहते हैं ये तो सारा खुद भी नहीं जानती हैं. 

  1. तैमूर अली खान प्यार से सारा को बुलाते हैं गोल
  2. तैमूर और सारा की फोटो सोसल मीडिया पर वायरल
  3. सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से किया बॉलीवुड डेब्यू 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके भाई तैमूर अली खान उन्हें गोल कहकर बुलाते हैं. जब सारा से ये सवाल किया गया कि आखिर तैमूर उन्हें गोल क्यों बोलते हैं. तो वो हंस पड़ीं और उन्होंने कहा, 'मुझे इस बारे में जानकारी नहीं कि वो मुझे गोल क्यों कहता है और अब तो मैं मोटी भी नहीं हूं.' आपको बता दें, सारा अली खान और तैमूर की कई फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं. सारा और तैमूर की सबसे खूबसूरत फोटो रक्षाबंधन की थी जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. सारा भी तैमूर के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटो शेयर कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Merry merry merry Christmas to everyone

को Sara Ali Khan (@saraalikhan95) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सारा अली खान के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वो 'सिंबा', 'लव' 'आजकल' में भी वो नजर आ चुकी हैं. सारा अली खान लॉकडाउन से पहले फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में सारा और वरुण धवन की जोड़ी देखने को मिलेगी. पहली बार फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शक खासे उस्तुक हैं. वहीं अक्षय कुमार के साथ वो फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी. सारा अली खान फिलहाल लॉकडाउन में अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं.  

ये भी देखें,,,,

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news