करीना के छोटे बेटे ने पहली बार मनाया ये त्योहार, किस करते हुए नजर आईं बहन इनाया
Advertisement

करीना के छोटे बेटे ने पहली बार मनाया ये त्योहार, किस करते हुए नजर आईं बहन इनाया

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर एक बार फिर वायरल हो रही है. जेह ने इस बार अपनी पहली राखी मनाई है और जेह की यह फोटो सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने शेयर की है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) जब से दूसरी बार मां बनी हैं, उनके बेटे जेह लगातार सुर्खियों में हैं. करीना ने अपनी किताब लॉन्च करने के बाद बेटे जेह की तस्वीर और उसके नाम को दुनिया के सामने जाहिर कर दिया. अब सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी करीना के लाडले की फोटो शेयर की है. 

  1. जेह अली खान ने मनाई पहली राखी
  2. फोटो हुई वायरल
  3. बहन इनाया किस करती हुई आई नजर

सोहा ने शेयर की तस्वीर

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने बेटी इनाया (Inaaya Naumi Kemmu) और करीना कपूर के छोटे बेटे जहांगीर (Kareena Kapoor's son Jeh) की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में भाई-बहन का अनोखा प्यार नजर आ रहा है. 6 महीने के जहांगीर की यह पहली राखी थी और इस मौके पर दीदी इनाया ने अपने छोटे भाई को खूब सारा प्यार किया, जो इस तस्वीर में कैप्चर नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

जेह की पहली राखी की तस्वीर की शेयर

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में बस 'पहली राखी' लिखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर को भी उन्होंने टैग किया है.इससे पहले इनाया ने तैमूर को भी राखी बांधी और इसकी तस्वीर भी सोहा ने शेयर की है. दोनों बच्चे अपने-अपने मां-पापा की गोद में बैठकर राखी का रस्म निभाते दिख रहे हैं. राखी की यह तस्वीर शेयर करते हुए सोहा ने सैफ अली खान के बड़े बेटे और बेटी सारा अली खान और इब्राहिम को मिस करने की भी बात लिखी थी.

छुट्टियां मनाकर लौटे हैं सैफ और करीना

हाल ही में सैफ अली खान और करीना (Saif Ali Khan And Kareena) अपने दोनों बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. सैफ अली खान के बर्थडे पर उन्होंने यह खूबसूरत ट्रिप प्लान किया था और इस मौके की कुछ लाजवाब तस्वीरें भी ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. रक्षा-बंधन के दिन रविवार को वे मालदीव से वापस लौटे हैं.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news