Kareena Kapoor के लाडले बेटे तैमूर ने जीता मेडल, खुशी से झूमी प्राउड मम्मा ने खास तरीके से लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12067676

Kareena Kapoor के लाडले बेटे तैमूर ने जीता मेडल, खुशी से झूमी प्राउड मम्मा ने खास तरीके से लुटाया प्यार

Kareena Kapoor son Taimur: अपने बच्चों के साथ करीना कपूर बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे तैमूर पर प्यार लुटाते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की. तैमूर ने स्कूल के स्पोर्ट्स डे में मेडल जीता है, जिसे देख करीना बहुत एक्साइटेड नजर आईं. 

Kareena Kapoor के लाडले बेटे तैमूर ने जीता मेडल, खुशी से झूमी प्राउड मम्मा ने खास तरीके से लुटाया प्यार

Kareena Kapoor son Taimur: अपने बेबाक और मस्त मौला अंदाज के लिए फेमस करीना कपूर हमेशा चर्चा में रहती हैं. पहले के मुकाबले उन्होंने काम करना बेशक कम कर दिया है, पर उनके लिए फैंस की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. इन दिनों करीना अपने बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर अपने लाडले बेटे पर प्यार लुटाया है. दरअसल, करीना अपने बेटे तैमूर के स्कूल गई थीं. जब तैमूर ने मेडल जीता, तो एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ भी खुशखबरी शेयर की. 

तैमूर ने जीता मेडल तो खुशी से झूम उठीं करीना

आज करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के स्कूल पहुंची. तैमूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. खेल प्रतियोगिता के विजेताओं की लिस्ट में तैमूर का भी नाम शामिल है. एक्ट्रेस के लाडले बेटे ने ब्रांज मेडल जीता है. करीना ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए लिखा, "हां, मैं वो मां हूं जो बच्चों के पदक पहनती है. प्राउड मदर. ब्रांज मेडल न्यू गोल्ड है."

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

करीना कपूर के बाद करण जौहर ने भी वीडियो साझा किया. वो भी स्कूल के इवेंट में मौजूद थे. वीडियो में करीना अपनी खुशी का इजहार करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुशी से खुद ही बेटे का मेडल पहना है और उनकी गोद में विनिंग सर्टिफिकेट भी दिखाई दे रहा है. करीना यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. 

तैमूर नहीं है किसी स्टार से कम

बता दें कि सैफ और करीना के बेटे तैमूर किसी सितारे से कम नहीं हैं. फैंस उनके बारे में जानना पसंद करते हैं. तैमूर को जब भी एयरपोर्ट पर देखा जाता है, तो उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. करीना अपने दोनों ही बच्चों के साथ बहुत खास बोंड साझा करती हैं. 

Trending news