VIDEO: करीना कपूर इस फिल्‍म से करेंगी तैमूर को लॉन्‍च, अभी से करा रही हैं प्रैक्टिस
Advertisement
trendingNow1385542

VIDEO: करीना कपूर इस फिल्‍म से करेंगी तैमूर को लॉन्‍च, अभी से करा रही हैं प्रैक्टिस

शुक्रवार को करीना मुंबई के मेहबूब स्‍टूडियो में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहुंचीं. यहां करीना के साथ उनका नन्‍हा नवाब तैमूर भी था.

(फोटो साभार @kareenakapoorupdates/Instagram)

नई दिल्‍ली: करीना कपूर इन दिनों जमकर अपने कमबैक की तैयारी कर रही हैं. जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली करीना इन दिनों कभी किसी फैशन शो तो कभी किसी विज्ञापन की शूटिंग में नजर आ रही हैं. लेकिन अपने करियर के साथ ही करीना ने अपने एक साल के बेटे के करियर की भी तैयारी कर ली है. यह हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद करीना कपूर ने खुलासा किया है. करीना ने तो यह भी तय कर लिया है कि वह किसी फिल्‍म में अपने बेटे को लॉन्‍च करने वाली हैं. करीना ने तैमूर के लॉन्‍च के लिए करण जौहर को चुना है.

शुक्रवार को करीना मुंबई के मेहबूब स्‍टूडियो में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहुंचीं. यहां करीना के साथ उनका नन्‍हा नवाब तैमूर भी था. गोद में तैमूर को लेकर करीना अपनी गाड़ी से उतरीं और अपनी वैनिटी वैन की तरफ जाने लगीं. इसी वैन में निर्देशक पुनीत मल्‍होत्रा भी थे. पुनीत इन दिनों फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की तैयारी में लगे हैं. पुनीत को देखते ही करीना ने मजाक के लहजे में तैमूर की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'स्‍टूडेंट 5. मैं आज जानबूझकर तैमूर को अपने साथ लायी हूं ताकि 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 5' चुना जाए.' इसके बाद पुनीत मल्‍होत्रा ने जैसे ही तैमूर की तरफ हाथ बढ़ाया वह रो पड़ा. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

मम्‍मी करीना के साथ तैमूर शूटिंग में कुछ ऐसी मस्‍ती करते दिखे.

 

 

Our most fav mommy-son duo #kareena #kareenakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fc (@kareenakapoorupdates) on

 

 

Then he gave this naughty look to the papz. Awwwieeee my Babyyy Taimur  #kareena #kareenakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fc (@kareenakapoorupdates) on

यह तो साफ है कि करीना ने तैमूर को लेकर यह मजाक किया लेकिन वैसे जिस तरह तैमूर फेमस है, उस हिसाब से करण जौहर को करीना के मजाक पर सीरियसली सोचना चाहिए. वहीं 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' की बात करें तो जल्‍द ही इस फिल्‍म का सीक्‍वेल बनने जा रहा है. 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. बता दें कि 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से ही वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news