close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोन की बायोपिक 'करनजीत कौर... का दूसरा सीजन भी जल्द रिलीज, यहां जाने

'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'  वेब सिरीज के सेकेंड सेशन का प्रीमियर जी 5 पर 18 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा. 

सनी लियोन की बायोपिक 'करनजीत कौर... का दूसरा सीजन भी जल्द रिलीज, यहां जाने
रनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' की दूसरी सिरीज जल्द आएगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सनी लियोनी के फैन्स ने वेब सिरीज 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के पहले सेशन को काफी पसंद किया. इस वेबसिरीज को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. आलोचकों ने भी इसकी काफी तारीख की. सनी लियोनी के फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है. खबरों के अनुसार इस वेब सिरीज के सेकेंड सेशन का प्रीमियर जी 5 पर 18 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा. वहीं इस वेब सिरीज के दूसरे सेशन का पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया. इस पोस्टर में सनी लियोनी और इस वेब सिरीज में काम करने वाले सभी कलाकार जिन्होंने सनी के माता पिता और भाई का किरदार निभाया है, शामिल हैं.  

इस वेब सिरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं
इस वेब सिरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इस वेब सिरीज की खासियत ये है कि इसमें सनी लियोनी खुद अपना किरदार निभा रही हैं. यह पहली बार है जब कोई अपनी बायोपिक में अपना किरदार खुद कर रहा हो. सनी लियोनी ने एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस ऑटोबायोग्राफिकल वेबसिरीज का आइडिया प्रड्यूसर शरीन को आया. शरीन ने आ कर बताया कि वो क्या शूट करना चाहती हैं और वो लोगों को क्या कहानी बताना चाहती हैं. दरअसल वो इस बायोपिक को रियल बनाने के लिए न सिर्फ मेरे कैरियर बल्कि मेरे परिवार के बारे में भी बताना चाहती थीं. 

ये भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सनी लियोन की तबीयत बिगड़ी

पति और प्रड्यूसर का आइडिया था कि मैं खुद रोल करूं  
ये शरीन और पति डेनियल का ही आइडिया था कि मैं खुद का रोल अपनी बायोपिक में करूं. भारातीय सिनेमा में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था. इस वेबसिरीज के जरिए मेरे फैन्स और लोगों को मेरे बारे में और अधिक जानने को मिलेगा. मैनें इस बॉयोपिक में अपने किरदार को लोगों तक सही से पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है ये मेरे लिए काफी मुश्किल था.