Breaking News
  • अकाली दल ने NDA से गठबंधन तोड़ा, पार्टी की कोर कमेटी में फैसला
  • पार्टी की नेता हरसिमरत कौर मोदी कैबिनेट से दे चुकी हैं इस्‍तीफा
  • कृषि बिल से नाराज है अकाली दल
  • IPL 2020: SRH vs KKR Live Score Update, केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा को बदलनी पड़ी थीं 30 ड्रेसेस, जानिए मजेदार किस्सा...

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी करियर की एक अजब बात साझा की है... 

'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा को बदलनी पड़ी थीं 30 ड्रेसेस, जानिए मजेदार किस्सा...

नई दिल्ली: लोगों को आम तौर पर एक्ट्रेस की लाइफ और वर्किंग बड़ी आराम दायक लगती है, लेकिन जब हम किसी के अनुभव जानते हैं तो पता लगता है कि किसी फिल्म को पर्दे तक लाने में एक-एक मिनट कितनी मेहनत और डिवोशन मांगता है. ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक गाना शूट करने के लिए उन्हें 30 बार ड्रेस चेंज करनी पड़ी थी. 

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी करियर की एक अजब बात साझा की है. उनका कहना है कि 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के हिट गाने 'झांझरिया' के लिए उन्होंने 30 ड्रेसेस बदले थे. 

करिश्मा ने कहा, "इस गीत में पुरुष और महिला के दो हिस्से/वर्जन थे. पुरुष वाले हिस्से को 50 डिग्री की गर्मी में रेगिस्तान में शूट किया गया था, जबकि महिला वाले हिस्से को मुंबई में तीन से अधिक दिनों में शूट किया गया. रेगिस्तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर डांस करना पड़ता था. इस समय रेत हमारी आंखों में उड़ती रही, जिससे गाने को शूट करना बहुत मुश्किल था."

करिश्मा कपूर की ऐसी फोटो देखकर क्रेजी हुआ बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने किए जबरदस्त कमेंट!

उन्होंने कहा, "जब हमने महिला वाले हिस्से की शूटिंग शुरू की तो मैंने महसूस किया इस एक गाने के लिए मुझे 30 अलग-अलग पोशाक बदलनी पड़ी. हर लुक अलग-अलग बालों और मेकअप के साथ दिया गया था, जो काफी मुश्किल था. इसलिए, 'झांझरिया' केवल एक प्रतिष्ठित गीत ही नहीं बल्कि यह मेरे करियर का सबसे यादगार गाना है."

उन्होंने यह किस्सा जी टीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस : बैटल ऑफ दि चैंपियंस' की शूटिंग के दौरान इसके बारे में बताया. इस शो की होस्ट एक्ट्रेस करीना कपूर खान हैं जो करिश्मा की छोटी बहन भी हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी) 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें