करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने पहना सेम प्रिंट वाला आउटफिट, बेस्टफ्रेंड्स की Photo Viral
Advertisement

करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने पहना सेम प्रिंट वाला आउटफिट, बेस्टफ्रेंड्स की Photo Viral

करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती साल दर साल गहरी होती नजर आ रही है, अब ये दोनों एक पार्टी में सेम फ्लॉरल प्रिंट के आउटफिट पहनकर सुर्खियां बटोर रही हैं...

करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा काफी अच्छी दोस्त हैं, फोटो साभार: @varindertchawla

नई दिल्ली: इस बारिश के रिमझिम मौसम में फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस तो हर महिला की पहली पसंद होती हैं. लेकिन अक्सर एक ही पार्टी में सब इस बात से बचते हैं कि कोई उन्हीं की तरह के ड्रेस में न दिख जाए. वहीं इसके विपरीत बॉलीवुड की दो पुरानी दोस्त एक ही प्रिंट के ड्रेसिस में जमकर पोज देने के बाद चर्चा में हैं. 

जी हां! हमारी बॉलीवुड की लोलो करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती साल दर साल गहरी होती नजर आ रही है, अब ये दोनों एक पार्टी में सेम फ्लॉरल प्रिंट के आउटफिट पहनकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ये तस्वीरों गर्लनाइट आउट की हैं. 

करिश्मा ने लुक को कैज़ुअल और सहज बना रखा था क्योंकि उन्होंने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ रेड और पिंक फ्लोरल प्रिंट में शर्ट का पहना था. जबकि अमृता ने एक ही पिंक एंड रेड फ्लोरल प्रिंट वाली मैक्सी ड्रेस पहनी थी. 

करिश्मा और अमृता दोनों ने ही इयररिंग्स नहीं पहने जिससे उनका यह फ्लोरल प्रिंट ज्यादा लाउड नजर आया. दोनों स्टार्स अपने-अपने आउट फिट में काफी स्टनिंग नजर आ रही थीं. तस्वीर में इन दोनों के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news