Hrithik Roshan की फिल्म 'कोई मिल गया' के आइकॉनिक सीन पर Kartik Aryan ने किया जबरदस्त एक्ट- VIDEO
Advertisement

Hrithik Roshan की फिल्म 'कोई मिल गया' के आइकॉनिक सीन पर Kartik Aryan ने किया जबरदस्त एक्ट- VIDEO

हमारा मनोरंजन करने के लिए कोई शूरवीर है, तो वह कोई और नहीं, बल्कि हमारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं वे अपनी क्रेजी आईडिया से सबको हंसा रहे हैं.

Hrithik Roshan की फिल्म 'कोई मिल गया' के आइकॉनिक सीन पर Kartik Aryan ने किया जबरदस्त एक्ट- VIDEO

नई दिल्ली: हम सभी अपने मोबाइल गेम से बहुत ज्यादा ऊब चुके हैं और इस लॉकडाउन के चलते अब टाइम पास भी करना मुश्किल हो रहा है. लेकिन ऐसा लगता है, अगर हमें बोरियत से उबारने के लिए और हमारा मनोरंजन करने के लिए कोई शूरवीर है, तो वह कोई और नहीं, बल्कि हमारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं वे अपनी क्रेजी आईडिया से सबको हंसा रहे हैं.

कार्तिक ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है.  इस वीडियो में वे अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक एक एक्सटेंशन बोर्ड के साथ बैठे है और उसपर 'कोई मिल गया' से एलियन को बुलाने वाली धुन बजाते हैं, तभी उनकी बहन कृतिका आती और प्रीति जिंटा ने जो डायलॉग फिल्म में बोला गया है उसे दोहराते हुए कहती हैं  "अरे ये तुमने कैसे बजायी, उस पर कार्तिक सुपरस्टार ऋतिक रोशन के डायलॉग दोहराते हैं "यह धुन तो मुझे आती है, मां ने मुझे सिखाई है.'' कार्तिक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी का मनोरंजन कर रहा है. 

@kartiktokaaryan

har chota bada zaroor ho jaata hai ##megahead

 original sound - iam__salmankhan

कार्तिक आर्यन ऐप से जुड़ने वाले पहले सेलेब्स में से एक थे और उनके पहले वीडियो ने 24 घंटे के भीतर लाखों व्यूज पार कर लिए थे और ऐप के यूजर्स को दीवाना बना दिया था. कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं, वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे हैं और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" सीरीज यूट्यूब पर बनाई है, इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं. इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं.  

#CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं. ऐसा लगता है की इस युवा अभिनेता हर एक इंसान को जागरूक बनाने का प्रण लिया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news