Kartik Aaryan: रिप्लेसमेंट स्टार कहे जाने पर कार्तिक ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- मुझे डर था कि..
topStories1hindi1460469

Kartik Aaryan: रिप्लेसमेंट स्टार कहे जाने पर कार्तिक ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- मुझे डर था कि..

Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग गजब की है. हाल ही में रिप्लेसमेंट स्टार कहे जाने पर कार्तिक (Kartik Aaryan) ने ऐसा जवाब दिया कि हर कोई एक्टर की हाजिर जवाबी पर दिल हार बैठा.  

Kartik Aaryan: रिप्लेसमेंट स्टार कहे जाने पर कार्तिक ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- मुझे डर था कि..

Kartik Aaryan Epic Reply: कार्तिक आर्यन अपने बॉलीवुड करियर में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. लगातार हिट फिल्में देकर उन्होंने खुद को साबित कर दिया है. लेकिन कुछ दिनों से हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) की वजह से एक्टर का नाम लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. आखिरकार कार्तिक ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ दी है. 

हेरा फेरी 3 में की गई कास्टिंग

एक्टर को हाल ही में एक रिप्लेसमेंट स्टार कहा गया है. इसकी वजह है कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आइकॉनिक फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर हेरा फेरी 3 में अक्षय के न होने की खबर के बाद मीम्स (Memes) की मानो बाढ़ ही आ गई. एक्टर ने बताया कि उन्हें कई बार मीम्स शेयर किए जाते हैं और उन्हें बड़ी हंसी आती है.  

कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी

इस पूरे मुद्दे पर कार्तिक (Kartik Aaryan) का कहना है कि उन्हें डर था कि उन्हें नजरअंदाज किया जाएगा क्योंकि उन्हें लंबे समय तक नजरअंदाज किया गया है. लेकिन अब वो समय आ गया है कि उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल हो गया है और इससे वो खुश हैं. कार्तिक अपनी अगली फिल्म फ्रेडी (Freddy) में नजर आएंगे जो ओटीटी पर रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रोमो ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और कई लोग इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

कार्तिक के अगले प्रोजेक्ट्स

कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. एक्टर को फ्रेडी के अलावा शहजादा (Shehzaada) में भी देखा जाएगा. इसके अलावा कार्तिक आशिकी 3 में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस को इस बात के बारे में जानकर बड़ा झटका लगा है कि उनका 'राजू' हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news