Kartik Aaryan: अरे! सरेआम ये क्या बोल गए कार्तिक आर्यन, कहा- लड़के-लड़कियां दोनों ही...
Advertisement
trendingNow11744388

Kartik Aaryan: अरे! सरेआम ये क्या बोल गए कार्तिक आर्यन, कहा- लड़के-लड़कियां दोनों ही...

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर ऐसी बात बोल दी है, जिसने नेटीजन्स को हैरान कर दिया है. कार्तिक ने कॉमेडी शो पर बताया, लड़के और लड़कियां दोनों ही उनपर लाइन मारते हैं.

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशन में कार्तिक आर्यन हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे थे. जहां कार्तिक आर्यन बताया कि उनपर लड़के और लड़कियां दोनों ही लाइन मारते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा, कियारा आडवाणी समेत हर कोई जोर-जोर से ठहाके लगाने लगता है. 

कार्तिक आर्यन के साथ कौन करता है फ्लर्ट?

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का हाल में नया प्रोमो रिलीज हुआ है. कॉमेडी शो के नए प्रोमो में कार्तिक आर्य़न के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं. जहां मस्ती और मजाक के बीच में कार्तिक आर्यन बताते हैं कि 'उनपर लड़के और लड़कियां दोनों ही लाइन मारते हैं...मतलब मेरे पर...' कार्तिक के इतना कहने पर सवाल आता है, 'लड़के भी?' जिसके जवाब में कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'अरे सर क्या बताऊं...' कार्तिक की बात खत्म होने पर कपिल शर्मा कहते हैं, 'वाह गुरुदेव क्या बात है.' 

सत्यप्रेम की कथा में कियारा के साथ जमी कार्तिक की जोड़ी!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) और कियारा आडवाणी की नई फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक और कियारा की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है. सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी (Kiara Advani New Movie) के साथ गजराज राव, सुप्रिया, अनुराधा पटेल, सिद्धार्थ रंदेरिया और शिखा तलसानिया नजर आने  वाले हैं. साजिद नाडियाडवाला और नम: पिक्चर्स की फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम का किरदार निभा रहे हैं जो एक गुजराती लड़की से शादी करने की इच्छा रखते हैं और फिर उनकी लाइफ में कियारा की एंट्री होती है जो कथा के कैरेक्टर में हैं. 

Trending news