कार्तिक आर्यन को पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए मिली थी कितनी सैलरी? सालों बाद खोला राज
Advertisement
trendingNow12291648

कार्तिक आर्यन को पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए मिली थी कितनी सैलरी? सालों बाद खोला राज

Kartik Aaryan Reveals His First Pay Cheque: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहली फिल्म के लिए मिली अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है. कार्तिक आर्यन ने 2011 में कॉमेडी ड्रामा 'प्यार का पंचनामा' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया और इस फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया था.

पहली फिल्म से कार्तिक आर्यन को हुई थी कितनी कमाई?

Kartik Aaryan Reveals His First Pay Cheque: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन वर्तमान में सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं. 'प्यार का पंचनामा' से लेकर 'चंदू चैंपियन' तक कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. अपने इस सफर के दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है, जिनका जिक्र उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में भी किया है. इसी इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के लिए मिली अपनी सैलरी का खुलासा भी किया है.  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए मिले पैसों के बारे में बताया. कार्तिक आर्यन ने कहा, ''प्यार का पंचनामा के लिए 1 करोड़ रुपये नहीं मिले थे. मुझे 70,000 रुपये मिले थे. यह सब सहज है, और यह आपकी पसंद है, जो आपको रैंक में आगे बढ़ने में मदद करती है.'' उन्होंने आगे कहा, ''यहां तक ​​कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए भी इतनी कमाई नहीं हुई थी. मैंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी'  के बाद ही पैसा कमाना शुरू किया...''

बेटी के जन्म के बाद खूब जिम्मेदार हो गए हैं वरुण, फैमिली आउटिंग पर पापा डेविड धवन का थामा हाथों में हाथ

पहली फिल्म और पहले विज्ञापन के लिए कार्तिक आर्यन को मिले थे कितने रुपये?
'चंदू चैंपियन' एक्टर ने कहा, ''उन दिनों मुझे टीडीएस की बहुत चिंता रहती थी. टैक्स मेरी तनख्वाह से पहले ही काट लिया जाएगा. मैंने टैक्स के बाद 'प्यार का पंचनामा' के लिए 63,000 रुपये कमाए. टीडीएस वास्तव में मुझे परेशान करता था. मुझे याद है कि मैंने अपने पहले विज्ञापन के लिए 1,500 रुपये और पहली फिल्म के लिए 70,000 रुपये कमाए थे. और अब मैं इस संख्या तक पहुंच गया हूं.'' 

Auron Mein Kahan Dum Tha: दिल छू जाने वाली कहानी लेकर आए अजय देवगन-तब्बू, 'औरों में कहां दम था' का धांसू ट्रेलर OUT

'प्यार का पंचनामा' के बाद बहुत ज्यादा डर गए थे कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि 'प्यार का पंचनामा' के बाद वह बहुत ज्यादा डर गए थे. एक्टर ने कहा, ''मैं उस समय अपने जीवन की बहुत डरावनी सिचुएशन में था. मैं एक एक्टर था और मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेरे पास कोई अन्य फिल्म नहीं थी. फिल्म हिट होने के बाद भी मेरे पास कोई दूसरी फिल्म का ऑफर नहीं था, और मेरे पास पैसे नहीं थे.'' कार्तिक ने कहा कि वह उस समय लगभग 22-23 साल के थे और पैसे को लेकर बहुत परेशान थे.

वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन
बता दें कि कार्तिक आर्यन अब अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए तैयार हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. 'चंदू चैंपियन' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' के लिए भी तैयार हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं.

Trending news