किस फिल्म की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन, जिसमें दिखेगा एक्टर का सुपरहीरो अवतार? इंस्टाग्राम पर शेयर की एक झलक
Advertisement
trendingNow12247374

किस फिल्म की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन, जिसमें दिखेगा एक्टर का सुपरहीरो अवतार? इंस्टाग्राम पर शेयर की एक झलक

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इस समय अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस ये पूछ रहे हैं कि क्या वो किसी फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले हैं?

किस फिल्म की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन, जिसमें दिखेगा एक्टर का सुपरहीरो अवतार?

Kartik Aaryan Shared A Short Clip: कार्तिक आर्यन ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वे एक ऐसे अभिनेता के रूप में उभरे हैं जिनकी दमदार पर्सनैलिटी और कातिलाना मुस्कान पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं. कार्तिक न केवल एक शानदार अभिनेता हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस और नेटिजन्स को इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया. 

इस समय कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 3' और 'चंदू चैंपियन' जैसी फिल्मों को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस ये पूछ रहे हैं कि क्या वो किसी फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले हैं? इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, "लोडिंग'. इस छोटी सी क्लिप ने सभी को हैरान कर दिया है, जिसके बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी अगली सुपरहीरो फिल्म होने वाली है. 

कार्तिक के पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन 

किसी फैंस ने अंदाजा लगाता हुए कैप्शन में लिखा,  'ब्रह्मास्त्र 2? कृष 4? शक्तिमान?', तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए'. वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, 'आप इसमें हॉट लग रहे हैं'. कार्तिक आर्यन की इस वीडियो को बेहद पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि क्या सच में ये उनका कोई आने वाला प्रोजेक्ट है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं. फिलहाल कार्तिक की अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' है, जो मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है.

शादी के 11 साल बाद जुदा हुईं जीवी प्रकाश और सैंधवी की राहें, पोस्ट शेयर कर लिखा- सबसे अच्छा फैसला...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट 

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा वो एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. ये फिल्म भी इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं. कार्तिक की दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. 

Trending news