पांच महीने बाद काम के लिए निकले Kartik Aaryan, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पांच महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. पिछले दिनों खबर आई थी कि उनके हाथ से दो बड़े बजट की फिल्में निकल चुकी हैं. ऐसे में एक्टर के हाथ हाल ही में नई फिल्म लगी है और उसी के शूट के लिए कार्तिक ने तेजी दिखाई है.   

पांच महीने बाद काम के लिए निकले Kartik Aaryan, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लंबे समय के बाद एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्टर को कई फिल्मों का हिस्सा नहीं रहे, जिसके बाद कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि वो खुद पांच महीने बाद अब काम पर लौट रहे हैं. 

कार्तिक के हाथ से निकली फिल्में

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ समय से उनके हाथ से बड़ी बजट की फिल्में निकलने को लेकर चर्चा में थे. पहले वे करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर चर्चा में आए और फिर शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की एक फिल्म मिलने के बाद हाथ से निकल जाने को लेकर चर्चा में थे. 

शुरू की 'फ्रेडी' की शूटिंग

इन दो फिल्मों से बाहर होने के बाद उन्होंने कई फिल्में साइन कर ली हैं, इन्हीं में से एक फिल्म का नाम है 'फ्रेडी' (Freddy) है. कार्तिक (Kartik Aaryan Movies) ने फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रविवार को बुलेट चलाते हुए अपनी एक इमेज शेयर की है. एक्टर इस लुक में जम रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के सेट से कार्तिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं, जो वायरल हो रही हैं.

 

 

31 जुलाई को हुआ था ऐलान

एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स (Balaji Motion Pictures) ने 31 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम से एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, शशांक घोष और जय शेवाकरमानी की एक इमेज शेयर की थी. इस इमेज के साथ उन्होंने लिखा था, हम चाहते हैं कि हमारे परिवार के एक नए सदस्य फ्रेडी आप का स्वागत करें. इस नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए हम एक्साइटेड हैं!

 

 

कार्तिक की फिल्में

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो राम माधवानी की अपकमिंग फिल्म 'धमाका' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे. वे अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगे. वे इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और गोविंद नामदेव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. उनके नए प्रोजेक्ट 'सत्यनारायण की कथा' का भी ऐलान किया गया है, जिसके निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है.

यह भी पढ़े- Katrina Kaif ने हाई हील्स में किया भांगड़ा, वीडियो देखकर बन जाएगा दिन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.