Advertisement
trendingPhotos2302092
photoDetails1hindi

Bigg Boss OTT 3 में हर दिन बनेगी ब्रेकिंग न्यूज, आ रहा है मीडिया इंडस्ट्री का नामी चेहरा

Deepak Chaurasia Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी 21 जून को होने वाला है. बिग बॉस के मेकर्स अब तक चार कंफर्म कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर हिंट दे चुके हैं. वहीं अब बिग मेकर्स ने पांचवे कंफर्म कंटेस्टेंट का हिंट शेयर कर दिया है. यह ऐसे शख्स हैं, जिन्हें इंडियन मीडिया में दिलचस्पी रखने वाला हर शख्स पहचानता है. चलिए फिर मिलते हैं इनसे...

बिग बॉस OTT 3 के पांचवे कंफर्म कंटेस्टेंट

1/5
बिग बॉस OTT 3 के पांचवे कंफर्म कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन आज से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा, जिसे अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. रिएलिटी शो को लेकर बिग बॉस के फैंस के बीच गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने शो के पांचवे कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक शेयर कर दी है. हालांकि मेकर्स ने पांचवे कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म नहीं किया है... लेकिन नेटीजन्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के पांचवे कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि नामी जर्नलिस्ट और मीडिया पर्सनैलिटी दीपक चौरसिया माने जा रहे हैं.

दीपक चौरसिया

2/5
दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया का कई सालों का फील्ड रिपोर्टिंग, एंकरिंग में एक्सपीरियंस है. दीपक चौरसिया ने कई बड़े न्यूज चैनलों के साथ काम किया है और अपने करियर में राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत के दिग्गजों का इंटरव्यू भी किया है. 

दीपक चौरसिया की प्रोफाइल

3/5
दीपक चौरसिया  की प्रोफाइल

दीपक चौरसिया का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था. उन्होंने इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कॉम्यूनिकेशन, दिल्ली से जर्नलिज्म में डिपलोमा किया है. जिसके बाद दीपक चौरसिया ने मीडिया इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया.

बिग बॉस के घर में एंट्री

4/5
बिग बॉस के घर में एंट्री

मीडिया इंडस्ट्री के नामी चेहरे दीपक चौरसिया के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री लेने की खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है. अब बिग बॉस के दर्शक जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया का नया अवतार देखने के लिए बेताब हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

5/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव

दीपक चौरसिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. X (ट्विटर), इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर दीपक चौरसिया के लाखों में फॉलोइंग है. बात करें अगर इंस्टाग्राम की तो, दीपक चौरसिया के इंस्टा पर 291K फॉलोअर्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़