कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड जीतने पर सारा को दी बधाई, कह डाली दिल की बात...

 सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक लेडी के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं.

कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड जीतने पर सारा को दी बधाई, कह डाली दिल की बात...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली स्टार किड सारा अली खान ने आते ही फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज, चैट शोज और अपनी फिल्म प्रमोशन के इवेंट्स हर जगह सारा छाई रहीं. सारा को हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. सारा ने अपनी इस जीत को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया. सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक लेडी के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं. इस पर सबसे मजेदार कमेंट एक्टर कार्तिक आर्यन ने किया है. 

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को उनकी इस जीत पर विश करते हुए कहा है कि अब कॉफी से काम नहीं चलेगा. दिल्ली में पार्टी देनी होगी. 

एक चैट शो के दौरान सारा ने रिवील किया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. कार्तिक उन्हें बहुत पसंद हैं. इसी चैट शो के दूसरे एपिसोड में कार्तिक ने सारा की बात का जवाब देते हुए कहा कि उनको डेट करने के लिए वो अभी अपना बैंक बैलेंस मजबूत करने में लगे हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And that’s a schedule wrap for me in Delhi

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं. सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'लव आज कल' का दूसरा पार्ट आने वाला है. इम्‍त‍ियाज अली की इस फिल्म की दूसरी सीरीज में सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन को कास्ट किया गया है. फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल दिल्ली में खत्म हुआ है. 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का Kissing सीन लीक, वायरल हुआ VIDEO 

गौरतलब है कि सारा ने पिछले साल डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में जमकर तारीफ हासिल की है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. वहीं कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें