Zee Rozgar Samachar

कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे, 41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो'

फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे.  

कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे, 41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 

दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म 'पति पत्नी और वो' होगी. फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे.निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे.

मां अमृता सिंह की इस नसीहत को मान रही हैं सारा, कार्तिक आर्यन से जुड़ा है मामला...

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा कि हमने कुछ सालों पहले जब 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया. हम उनके साथ 'पति पत्नी और वो' का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.