बहुत हुआ रोमांस! अब धमाकेदार एक्शन फिल्म की तैयारी कर रहे हैं कार्तिक आर्यन
Advertisement
trendingNow1637853

बहुत हुआ रोमांस! अब धमाकेदार एक्शन फिल्म की तैयारी कर रहे हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना रोमांटिक साइड और कॉमिक सेंस दिखाया है. अब जल्द ही लोगों को उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. 

बहुत हुआ रोमांस! अब धमाकेदार एक्शन फिल्म की तैयारी कर रहे हैं कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना रोमांटिक साइड और कॉमिक सेंस दिखाया है. अब जल्द ही लोगों को उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. जी हां! 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित एक फिल्म में कार्तिक का एक्शन अवतार नजर आने वाला है. रोमांच से भरपूर एक्शन फिल्म 3डी में होगी, जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जाएगा और इसे भारत और कई विदेशी लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा.

कार्तिक ने कहा, "कुछ समय से मैं पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म करने के लिए उत्सुक रहा हूं और भूषण सर को इसके बारे में पता था. मैंने हाल ही में 'तानाजी.' देखी और न केवल शानदार दृश्यों बल्कि नैरेटिव स्टाइल से भी काफी प्रभावति हुआ. जब 3डी का इस्तेमाल करते हुए एक्शन स्टोरीटेलिंग की बात आती है तो ओम राउत का विजन शानदार है."

अभिनेता ने कहा, "मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और अपनी पहली एक्शन फिल्म पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता."

निर्देशक ने कहा कि स्क्रिप्ट के शुरुआती चरणों में ही मुझे पता था कि कार्तिक किरदार में पूरी तरह से फिट होंगे और उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही सारा अली खान के साथ 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने जा रही है. इसके बाद वह 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news