Watch: यूरोप की सड़क पर बैठे Kartik Aryan खा रहे आइसक्रीम, हुआ कुछ ऐसा कि आ गई नौबत आधार कार्ड दिखाने की
Advertisement

Watch: यूरोप की सड़क पर बैठे Kartik Aryan खा रहे आइसक्रीम, हुआ कुछ ऐसा कि आ गई नौबत आधार कार्ड दिखाने की

Kartik Aryan: बॉलीवुड (Bollywood) के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan Viral Video) इन दिनों यूरोप में हैं. अब वहां से एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

kartik aryan

Kartik Aryan Video: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर नोटों की बारिश कर दी है. अब अपनी इसी फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए कार्तिक अपनी टीम के साथ यूरोप पहुंचे हैं. वहां से कार्तिक (Kartik Aryan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इतना ही नहीं, वीडियो में भीड़ के बीच कार्तिक अपना आधार कार्ड दिखाने की बात भी कहते हैं.

आधार कार्ड दिखाने की आई नौबत

आपको बता दें कि हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक यूरोप की सड़क के किनारे बैठकर आइसक्रीम खा रहे थे. तभी उनके पास एक फैन आता है और सेल्फी की डिमांड करता है. कार्तिक भी अपने फैन का दिल नहीं तोड़ते और सेल्फी देते हैं. लेकिन वो फैन कार्तिक से कहता है कि 'मेरी दोस्त को भरोसा नहीं हो रहा है कि आप कार्तिक आर्यन हैं'. इस बात पर एक्टर बोलते हैं- 'मैं ही हूं कार्तिक आर्यन, अब क्या आधार कार्ड दूं'.

 

वायरल हो रहा है कार्तिक का वीडियो

 

 सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस लगातार क्लिप पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पूरी टीम के साथ यूरोप में एंजॉय कर रहे हैं. कार्तिक के साथ उनके बॉडीगार्ड, स्पॉटबॉय, मैनेजर और स्टाइलिस्ट भी यूरोप में हैं. इसके अलावा बात करें कार्तिक की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही एक्टर कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म 'शहजादा' में दिखाई देंगे. ये फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news