Actress Pregnancy Marks: 50 की उम्र में बिकिनी पहनकर सब कुछ भूली ये मशहूर एक्ट्रेस, ऐसे झूमी कि दिख गए सारे स्ट्रैच मार्क्स
Advertisement
trendingNow11262682

Actress Pregnancy Marks: 50 की उम्र में बिकिनी पहनकर सब कुछ भूली ये मशहूर एक्ट्रेस, ऐसे झूमी कि दिख गए सारे स्ट्रैच मार्क्स

Actress Pregnancy Stretch Marks: कश्मीरा शाह का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कश्मीरा बिकिनी में डांस करती दिखाई दे रही हैं. हर किसी की नजरें कश्मीरा के स्ट्रैच मार्क्स पर थम रही हैं.

 

कश्मीरा शाह

Kashmera Shah Pregnancy Stretch Marks: बॉलीवुड हीरोइनों अपनी फिटनेस और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए मशहूर हैं. इन्ही में से एक नाम है कश्मीरा शाह का. कश्मीरा शाह ने 50 साल की उम्र में भी अपनी बॉडी और फीगर को जिस तरह से मेंटेन किया है उससे हर कोई हैरान है. कश्मीरा शाह ने अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपना ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने हर किसी को दीवाना बना दिया है. 

कश्मीरा शाह के स्ट्रैच मार्क्स

सामने आए इस लेटेस्ट वीडियो में कश्मीरा शाह बिकिनी पहने बेहद जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखाई दे रही है. वीडियो में कश्मीरा किसी पार्क में पेड़ पौधों के बीच मस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में कश्मीरा के स्ट्रैच मार्क पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. बता दें कि कश्मीरा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस के पोस्ट प्रेग्नेंसी स्ट्रैच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे हैं. कश्मीरा अपनी बॉडी को खुलकर फ्लॉन्ट करने में भरोसा रखती हैं और काफी गर्व भरे अंदाज में इसे दिखात है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

वायरल हो रहा है वीडियो 

फैंस को कश्मीरा का ये अंदाज काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कश्मीरा के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

मिल रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

कश्मीरा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं. ज्यादातर यूजर ने फायर और दिल वाला कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'खूबसूरत फिजिक'. एक और यूजर ने लिखा है कि '50 की उम्र में कोई इन्हें पीछे छोड़कर तो दिखाए, मुझे तुम पर गर्व है कश्मीरा.'

देती हैं उम्र को मात

ख्याल रहे कि कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए कई जतन करती हैं. कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर बोल्ड फोटो शूट कराती रहती हैं. इन्हें वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. कश्मीरा सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े निजी अपडेट भी देती रहती हैं. कश्मीरा 50 की होने के बावजूद 30 की लगती हैं. कश्मीरा को कई बार यूजर ट्रोल भी करते हैं. लेकिन वह इन पर ध्यान नहीं देती हैं. उनका मानना है कि यह जिंदगी है वह इसे अपनी शर्तों पर जिएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news