अब कैटरीना के साथ अक्षय गाएंगे 'टिप टिप बरसा पानी', रिक्रिएट होगा सुपरहिट सॉन्ग!
Advertisement
trendingNow1540440

अब कैटरीना के साथ अक्षय गाएंगे 'टिप टिप बरसा पानी', रिक्रिएट होगा सुपरहिट सॉन्ग!

साल 1994 से अब तक लोगों के दिलों पर छाया यह बारिश वाला रोमांटिक सॉन्ग 'सूर्यवंशी' में नजर आ सकता है...

अब कैटरीना के साथ अक्षय गाएंगे 'टिप टिप बरसा पानी', रिक्रिएट होगा सुपरहिट सॉन्ग!

नई दिल्ली: पीले रंग की साड़ी पहने बारिश में भीगती रवीना टंडन और अक्षय कुमार का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी बॉलीवुड के टॉप रोमांटिक सॉन्गस में शुमार है. साल 1994 में फिल्म 'मोहरा' से अब तक लोगों के दिलों पर छाया यह बारिश वाला रोमांटिक सॉन्ग 'सूर्यवंशी' में नजर आ सकता है. खबर के अनुसार इस मोस्टअवेटेड फिल्म के लिए गाने की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. 

जी हां! अब सालों बाद इसी गाने पर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ जलवे बिखरने जा रही हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ वर्तमान में हिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' के रीक्रिएटेड वर्जन की शूटिंग कर रहे हैं. गुरुवार को, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी अगली रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग करने एक महीने के लिए हैदराबाद पहुंच चुके हैं. 

fallback

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हैदराबाद शेड्यूल में लीड के बीच एक रोमांटिक गाने की शूटिंग हुई. इसके अलावा यह दोनों स्टार्स हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में कई हाई टेक्नीक एक्शन सीन की शूटिंग भी करेंगे. इसके बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने कहा, "यह फिल्म का सबसे लंबा शेड्यूल है. रोहित ने बुल्गारिया के लिए रवाना होने से पहले इसे लपेटने की योजना बनाई है."

fallback

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और कैटरीना पर फिल्माया गया यह  रोमांटिक गाना कोई ओरिजनल गाना नहीं है। बल्कि यह 1994 की हिट फिल्म 'मोहरा' से रवीना टंडन के सिजलिंग हॉट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' का रीक्रिएटेड वर्जन है. लेकिन अब सच क्या है यह तो वक्त ही बताएगा. देखना यह होगा कि कैटरीना भी रवीना की तरह इस गाने पर अपनी अदाओं का जादू चला पाती हैं या नहीं. 

CONFIRM: रोहित शेट्टी की टीम में शामिल हुईं कैटरीना कैफ, लेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल का अवतार

बता दें कि पहले घोषणा की गई थी कि 'सूर्यवंशी' ईद 2020 के दौरान स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है और सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'इंशाल्लाह' के साथ टकराव होगा. लेकिन उसके बाद अक्षय और कैटरीना की फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की गई है. यह फिल्म अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news