खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
X

खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज यानी 3 दिसंबर को ही शादी कर लेंगे. 

खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सबसे चर्चित जोड़ा विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है. फैंस जानने को उत्सुक हैं कि इन दोनों की शादी आखिरकार कब है. अगर आप भी यह जानकारी पाना चाहते हैं तो आपको बता दें ये खूबसूरत जोड़ा आज यानी 3 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधेगा. 

आज करेंगे कोर्ट मैरिज

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ी खबरें इन दिनों खूब फैली हुई हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, दोनों आज यानी 3 दिसंबर को विशेष विवाह अधिनियम, 1954 (Special Marriage Act 1954) के तहत मुंबई में शादी करने के लिए तैयार हैं. उनकी ओर से तीन गवाह होंगे जो मुंबई में रजिस्ट्रार की उपस्थिति में विवाह घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे. 

मेहमानों से साइन करवाएंगे NDA

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पारंपरिक शादी की तारीखों की बात करें तो रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और नौ दिसंबर को विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे. सूत्रों की मानें तो सभी मेहमान 5 दिसंबर को ही राजस्थान पहुंच जाएंगे. इस शादी में आने वाले मेहमानों को सख्त नियमों को पालन करना पड़ेगा. यही नहीं खबर है कि मेहमानों को एनडीए (Non Disclosure Agreement) साइन करना होगा, जिसके मुताबिक मेहमान किसी भी तरह की जानकारी बाहर लीक नहीं कर सकते. 

कोई जानकारी नहीं होगी लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की अपनी शादी की हर डिटेल पर पहरा रखना चाहते हैं. कोई फोटो या वीडियो लेने की परमिशन नहीं है और मेहमानों को शादी, समारोह या स्थल से संबंधित किसी भी चीज के बारे में बात करने की भी अनुमति नहीं होगी. विक्की और कैटरीना ने शादी में काम करने वाले टीम को भी एनडीए साइन करवाया है ताकि बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग के बारे में कोई जानकारी लीक न हो.

VIDEO-

Trending news