Kaitrina Kaif और Vicky Kaushal के अफेयर की खबर पर आई FUNNY MEME की बाढ़
Advertisement
trendingNow1917597

Kaitrina Kaif और Vicky Kaushal के अफेयर की खबर पर आई FUNNY MEME की बाढ़

कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की खबर पर पक्की मोहर लगने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) की रिलेशनशिप को लेकर बीते एक साल से कयास लगाए जा रहे थे. कई बार दोनों साथ में स्पॉट हुए तो मीडिया के कैमरों से बचते बचाते अपने इस रिश्ते पर पर्दा डालते रहे. लेकिन बीते दिन इस बात का खुलासा हो चुका है और बात कंफर्म हो गई है कि विक्की-कैटरीना रिलेशनशिप में हैं. इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर Funny Meme की बाढ़ आ गई है.

हर्षवर्धन कपूर ने खोला राज

दरअसल कैटरीना और विक्की के करीबी दोस्त हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. हर्षवर्धन ने कहा, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है. मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है? शायद! मुझे नहीं पता.'

MEME की आई बाढ़

अब जैसे ही ये बात सामने आई, सोशल मीडिया पर MEME बनाने वालों की तो जैसे चांदी ही हो गई. अब इस रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर MEME छाए हुए हैं. जमकर वायरल हो रहे इन MEME को देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. नजर डालिए इन पोस्ट्स पर...

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सलमान और रणबीर को घसीटा 

अधिकतर सामने आए इन मजेदार MEME में हम देख सकते हैं कि लोगों ने कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी घसीट लिया और उन्हें लेकर कई मजेदार मीम्स बना डाले. 

इसे भी पढ़ें: Raima Sen ने स्विमिंग पूल में दिए ऐसे पोज, PHOTOS देखकर हो जाएंगे फिदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news